डीएसपी तेघड़ा ने दिखाई मानवता, विधुत स्पर्शाघात से घायल बिजली मिस्त्री की बचाई जान

बेगूसराय जिला के नगर थानाक्षेत्र की घटना, बिजली मिस्त्री ट्रांसफार्मर ठीक करने का कर रहा था काम और उसी समय अचनानक विधुत स्पर्शाघात से गंभीर रूप से घायल होकर ट्रांसफार्मर पोल पर था फंसा हुआ।

बेगूसराय जिला के नगर थानाक्षेत्र की घटना, बिजली मिस्त्री ट्रांसफार्मर ठीक करने का कर रहा था काम और उसी समय अचनानक विधुत स्पर्शाघात से गंभीर रूप से घायल होकर ट्रांसफार्मर पोल पर था फंसा हुआ, डीएसपी तेघड़ा डाॅ रविन्द्र मोहन प्रसाद के इस सराहनीय कार्यों की पूरे जिला में है चर्चा।

डीएनबी भारत डेस्क 

अक्सर अपनी कारगुजारी के लिए चर्चा में रहने वाली बेगूसराय पुलिस का आज मानवीय संवेदना से भरा चेहरा देखने को मिला है। जहां पुलिस की तत्परता से एक व्यक्ति की न सिर्फ जान बच गयी बल्कि समय रहते उसका इलाज भी संभव हो सका। दरअसल इस घटना में करंट लगने से एक बिजली मिस्त्री ट्रांसफार्मर पर लटका हुआ पड़ा था। जिसे बचाने के लिए लोग जद्दोजहद कर रहे थे।

इसी बीच तेघड़ा डीएसपी डाॅ रविन्द्र मोहन प्रसाद ने मानवीय संवेदना का परिचय देते हुए ना सिर्फ घायल बिजली मिस्त्री को अपने गाड़ी में ले जाकर उसे इलाज के लिए भर्ती कराया। बल्कि रास्ते भर उस घायल बिजली मिस्त्री का सिटीआर भी करते गए। पुलिस पदाधिकारी के इस संवेदना का पूरे जिला में ना सिर्फ चर्चा कर रहे हैं बल्कि भूरी भूरी प्रशंसा भी कर रहे हैं।

Midlle News Content

बताते चले कि नगर थाना क्षेत्र के ट्रैफिक चौक के समीप आज एक बिजली मिस्त्री तार को ठीक करने में लगा हुआ था। इसी दरमयान बिजली प्रभावित तार की चपेट में आने से बिजली मिस्त्री बुरी तरह से झुलस कर ट्रांसफार्मर में अटका हुआ था। इस घटना के बाद मौके पर अफरा-तफरी का माहौल उत्पन्न हो गया।

मौके पर वहां से गुजर रहे पुलिस पदाधिकारी तेघड़ा डीएसपी ने संवेदना का परिचय देते हुए घायल बिजली मिस्त्री को अपनी गाड़ी में बिठा कर उसे सदर अस्पताल ले गए। जिसके कारण बिजली मिस्त्री की जान बच सकी। बताते चलें कि तेघड़ा अनुमंडल में पदस्थापित एसडीपीओ डाॅ रविंद्र मोहन प्रसाद कि आज हर तरफ चर्चा हो रही है। घायल की पहचान श्रवण कुमार के रूप में की गई है।

बेगूसराय संवाददात सुमित कुमार बबलू

- Sponsored -

- Sponsored -