बछवाड़ा के एनएच 28 पर कार व ट्रैक्टर में जबरदस्त टक्कर,दोनों वाहन के उड़े परखच्चे,दो लोग बुरी तरह जख्मी

झमटिया गांव के समीप एनएच 28 पर बुधवार की शाम ट्रैक्टर व मारूति कार की आमने सामने टक्कर में मारुति चालक समेत एक सवार गंभीर रुप से जख्मी हो गया। स्थानीय लोगों की मदद से घायल मारुति चालक व सवार को इलाज के लिए समुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र बछवाड़ा में भर्ती कराया गया। 

डीएनबी भारत डेस्क 

बेगूसराय जिले में फिर एक बार तेज रफ्तार का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है। प्रतिदिन करीब आधा दर्जन से एक दर्जन लोग सड़क दुर्घटना का शिकार होते हैं जिसमें आधे लोगों की मौत घटना स्थल पर ही हो जाता है और जो लोग बच जाते है वो ज़िन्दगी भर के लिए अपाहिज की जिन्दगी जीने के लिए मजबुर हो जाते हैं।

Midlle News Content

बावजूद सड़क दुर्घटना दिन प्रति बढ़ती ही जा रही है थाना क्षेत्र के रानी एक पंचायत के झमटिया गांव के समीप एनएच 28 पर बुधवार की शाम ट्रैक्टर व मारूति कार की आमने सामने टक्कर में मारुति चालक समेत एक सवार गंभीर रुप से जख्मी हो गया। स्थानीय लोगों की मदद से घायल मारुति चालक व सवार को इलाज के लिए समुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र बछवाड़ा में भर्ती कराया गया। जहां डॉक्टर ने प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल बेगूसराय भेज दिया। घायल की पहचान बरौनी प्रखंड क्षेत्र के मोसादपुर निवासी राम भरोस सिंह का पुत्र प्रवीण कुमार सिंह के रूप में किया गया।

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि समस्तीपुर से बेगूसराय की तरफ एन एच 28 पर तेज रफ़्तार से जा रही मारुती ब्रेज़ा कार झमटिया गांव के समीप पहुंची तो अनियंत्रित होकर तेघड़ा की तरफ से से बछवाड़ा की तरफ जा रही ट्रैक्टर में आमने सामने टक्कर मार दिया। टक्कर इतना जबरदस्त था की टक्कर के बाद जोड़ का धमाका हुआ। जिस कारण ट्रैक्टर के इंजन व मारुती कार के परखच्चे उड़ गये। दोनों वाहन के पार्ट्स टूटकर एनएच 28 सड़क पर विखर गए। धमाके की आवाज सुनकर आस पास के लोग घटना स्थल पर पहुंचकर मारुती कार में सवार जख्मी व्यक्ति व चोटिल चालक को वाहन से निकाल इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बछवाड़ा में इलाज के लिए भेजा।

जहां चालक ईलाज के दौरान अस्पताल से फरार हो गया। सड़क दुर्घटना के बाद एनएच 28 सड़क जाम हो गया। सड़क के दोनों किनारे करीब तीन किलोमीटर तक वाहनों की लम्बी कतार लग गई। स्थानीय लोगों के द्वारा घटना की सूचना स्थानीय प्रशासन को दी गयी। सूचना पर पहुंची बछ्वाड़ा थाना की पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से जेसीबी मंगाकर काफी मशक्कत के बाद क्षतिग्रस्त ट्रैक्टर एवं मारुती कार को एनएच 28 से हटाया गया । जिसके बाद सड़क पर वाहनों का आवागमन शुरू किया गया। घटना के बाद ट्रैक्टर का चालक भी गाड़ी छोड़कर फरार हो गया। थानाध्यक्ष अजित कुमार ने बताया कि घटना के बाद क्षतिग्रस्त ट्रैक्टर व मारुति कार ब्रेजा को अपने कब्जे में ले लिया गया है।

बेगूसराय बछवाड़ा संबाददाता सुजीत कुमार की रिपोर्ट 

- Sponsored -

- Sponsored -