नालंदा में ज़मीन बना जी का जंजाल भाई ने भाई और भाभी को चाकुओं से गोदा भाभी की मौत, भाई इलाजरत

 

गिरियक थाना क्षेत्र की घटना

डीएनबी भारत डेस्क

नालंदा से इस वक़्त एक बड़ी ख़बर सामने आ रही है। जहां बेख़ौफ़ बदमाशों ने दिनदहाड़े दंपत्ति पर चाकुओं से हमला किया जिसमें महिला की मौत हो गई जबकि पति गंभीर रूप से ज़ख़्मी है, जिसे इलाज के लिए विम्स पावापुरी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Midlle News Content

घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय थाना और राजगीर अनुमंडल डीएसपी प्रदीप कुमार घटनास्थल पहुंच मामले की जांच में जुट गई है, साथ ही मृतक महिला के शव को कब्ज़े में लेकर पोस्टमार्टम की प्रक्रिया में जुट गई है. मृतका की पहचान गिरियक थाना क्षेत्र के निचली बाज़ार गांव निवासी सुरेंद्र चौधरी की पत्नी आशा देवी के तौर पर किया गया है. घटना का कारण स्पष्ट नहीं हो सका है, लेकिन दिनदहाड़े हुई। इस वारदात के बाद आसपास के लोगों में दहशत का माहौल है। मृतक के पुत्र डॉ. संजीत कुमार ने बताया कि वह नवादा ज़िले के अकबरपुर में पदस्थापित हैं.

उन्होंने बताया कि वह दो भाई हैं और एक भाई बैंगलोर में रहते हैं वे नवादा में परिवार के साथ रहते थ। बीते 3 सालों से सगे चाचा चंद्रिका चौधरी से 15 बीघा ज़मीन अकेले बेचने को लेकर विवाद चल रहा था। उसी बात को लेकर अहले सुबह विवाद हुआ और चाकुओं से प्रहार कर दिया जिससे पत्नी की निर्मम तरीके से हत्या कर दिया जबकि पति गंभीर रूप से ज़ख़्मी इलाजरत हैं।

वहीं, घटना के संबंध में एसपी अशोक मिश्रा ने प्रेस रिलीज जारी कर बताया कि पुलिस ने घटना में साक्ष्य जुटाने के लिए FSL और डॉग स्क्वायड को बुलाई है और जो भी कारण हो उसकी बारीकी से तकनीकी एवं वैज्ञानिक अनुसंधान कर जांच की जाएगी।

ऋषिकेश संवाददाता नालंदा

- Sponsored -

- Sponsored -