बेगूसराय में साइकिल चोरी के आरोप में एक युवक की जमकर धुनाई,पुलिस घायल युवक को ईलाज के लिए सदर अस्पताल में किया भर्ती

 

घटना नगर थाना क्षेत्र के गाछी टोला की है। आरोपी युवक की पहचान सिंघौल थाना क्षेत्र के पचम्बा गांव के रहने वाले दीपक कुमार के रूप में की गई है।

डीएनबी भारत डेस्क

Midlle News Content

बेगूसराय में एक बार फिर भीड़ का क्रूर चेहरा देखने को मिला। जहां साइकिल चोरी के आरोप में लोगों ने एक युवक को जमकर पिटाई कर दी। इस पिटाई युवक गंभीर रूप से घायल हो गया है। घायल अवस्था में पुलिस ने उसे युवक को इलाज के लिए बेगूसराय के सदर अस्पताल में भर्ती कराया जहां इलाज चल रहा है। यह घटना नगर थाना क्षेत्र के गाछी टोला की है।

आरोपी युवक की पहचान सिंघौल थाना क्षेत्र के पचम्बा गांव के रहने वाले दीपक कुमार के रूप में की गई है। आरोपी दीपक कुमार ने बताया है कि लोगों ने बेवजह साइकिल चोरी के आरोप में पकड़ लिया और लाठी डांटे से जमकर पिटाई कर दी। उन्होंने बताया कि अपने आप को लगातार बेकसूर कहते रहे। लेकिन लोग नहीं माना और जमकर बेहरमी से पिटाई करते रहा।

इस दौरान स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना नगर थाना पुलिस को दी मौके पर नगर थाने के पुलिस पहुंचकर आरोपी युवक को भीड़ के चंगुल से छुड़ाकर जान बचाई और घायल अवस्था में उसे इलाज के लिए बेगूसराय के सदर अस्पताल में भर्ती कराया। वही इस संबंध में नगर थाना अध्यक्ष ने राम निवास ने बताया है कि एक युवक की साइकिल चोरी के मामले में मारपीट की गई है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है।

डीएनबी भारत डेस्क

 

- Sponsored -

- Sponsored -