नालंदा: गल्ला व्यवसाई के साथ हुए लूटकांड का पुलिस ने किया खुलासा,11हजार नगद,लूटी गई दो मोबाइल समेत अन्य पांच मोबाइल के साथ तीन लुटेरे गिरफ्तार

11हजार नगद,लूटी गई दो मोबाइल,एक अन्य पांच मोबाइल किया बरामद, तीन लुटेरे गिरफ्तार

डीएनबी भारत डेस्क

नालंदा जिले की पुलिस ने सोहसराय थाना क्षेत्र के लोहगानी स्थित पीसीपी कॉलेज के पास गल्ला व्यवसायी अनिल कुमार के दुकान में हुई लूट की घटना का खुलासा करते हुए 3 अपराधियों को गिरफ्तार किया है। मामले की जानकारी देते हुए सदर डीएसपी नुरुल हक ने बताया कि बीते 30 अक्टूबर को दिन के समय पांच अपराधियों ने हथियार के बल पर गल्ला व्यवसायी अनिल कुमार के दुकान से 25,000 रुपये, दो अंगूठी, सोने का चेन तथा तीन मोबाइल लूट लिया था।

Midlle News Content

इस घटना के बाद पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर मामले का खुलासा करते हुए तीन लोगो को गिरफ्तार किया गया है। गिरफ्तार अभियुक्तों ने घटना में अपनी संलिप्तता स्वीकार की है। इनके पास से लूटे गये रूपयों में से 11,200 रूपया तथा लूटा गया दो मोबाईल एवं अन्य पाँच मोबाईल बरामद किया गया है।

गिरफतार अभियुक्तों के घटना में शामिल अन्य दो अभियुक्तों के बारे में बतलाया है, जिसके गिरफतारी हेतु छापामारी की जा रही है तथा घटना में प्रयुक्त अवैध अग्नेयास्त्र को भी बरामद करने का प्रयास किया जा रहा है। इनमें से कुछ अपराधियों के अपराधिक इतिहास होना बतलाया गया है। सभी अपराधियों का अपराधिक इतिहास खंगाला जा रहा है।

ऋषिकेश संवाददाता नालंदा

- Sponsored -

- Sponsored -