दादा और पिता के निधन से शोक में डुबा पुत्र और परिवार

आज दादा का था एकदशा और कर्म पर बैठे पीते की सूचना मिली कि पिता का पटना एम्स में इलाज के दौरान मौत हो गई।

आज दादा का था एकदशा और कर्म पर बैठे पीते की सूचना मिली कि पिता का पटना एम्स में इलाज के दौरान मौत हो गई।

डीएनबी भारत डेस्क 

Midlle News Content

अचानक परिवार का एकलौता पुत्र अमृतेश उर्फ छोटू के उपर दुखों का आसमान टुट पड़ा। ग्रामीणों ने बताया कि पिछले लगभग तीन महीने से पूरा परिवार अमृतेश के पिताजी संजय राय उर्फ बबलू के इलाज के लिए दिल्ली में थे। संजय हृदय रोग से पीड़ित थे। इसी बीच संजय राय के पिताजी निरंजन राय का निधन हो गया। अस्वस्थ हालत में पुत्र पत्नी और परिवार के अन्य सदस्य के साथ संजय बरौनी अपने आवास पहुंचे।

अस्वस्थता के कारण पोता अमृतेश कुमार उर्फ छोटू ने अपने दादा को सिमरिया गंगाघाट पर मुखाग्नि दिया। और दादा के क्रियाक्रम एकदाशा क्रम के दौरान 03 अगस्त की शाम अमृतेश के पिता संजय राय उर्फ बबलू के इलाज के दौरान निधन की मनहूस खबर ने पूरे परिवार सहित गांव को झकझोर दिया। देखते ही देखते सैकड़ों की संख्या में लोग पीड़ित परिवार के घर पहुंचने लगे।

मृतक संजय राय उर्फ बबलू काफी मिलनसार स्वभाव के सामाजिक व्यक्ति थे। समाजिक कार्यों में उनकी रूचि रहती थी। गांव में कुशल किसान के रूप में उनकी अलग पहचान थी। उनके निधन की खबर से सभी मर्माहत हैं। लोगों ने कहा गंभीर बिमारी की चपेट से बबलू उबर चुके थे। अचानक स्वास्थ्य खराब होने पर उन्हें लाइफलाइन अस्पताल ले जाया गया। जहां चिकित्सको ने बेहतर इलाज के लिए एम्स पटना रेफर कर दिया। जहां इलाज के दौरान उन्होंने अंतिम सांस लिया। लोगों ने कहा ईश्वर की मर्जी के सामने मनुष्य बेबस है। ईश्वर अमृतेश को इस दुखों के पहाड़ से उबरने की शक्ति दें।

- Sponsored -

- Sponsored -