बछवाड़ा में मक्के के खेत में मिला अज्ञात व्यक्ति का शव,ईलाके में फैली सनसनी, पुलिस मामले की जांच में जुटी

ग्रामीणों ने बताया कि उक्त व्यक्ति को कई दिनों से गांव से लेकर बहियार तक घूमते हुए देखा गया था ।

डीएनबी भारत डेस्क

थाना क्षेत्र के रानी दो पंचायत के शिबूटोल गांव स्थित बहियार में रविवार की सुबह मक्के के खेत में एक अज्ञात व्यक्ति का शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गया है । मक्के के खेत में शव मिलने की खबर इलाके में जंगल की आग की तरह फैल गया व देखने वाले लोगों की भीड़ जमा हो गई ।

Midlle News Content

स्थानीय लोगों द्वारा घटना की सूचना बछवाड़ा थाना पुलिस को दी गई । घटना की सूचना पाकर बछवाड़ा थाना पुलिस शिबूटोल गांव स्थित बहियार पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल बेगूसराय भेज दिया है । वही बछवाड़ा थाना पुलिस मामले को गंभीरता से लेते हुए छानबीन प्रारंभ कर दिया है ।

ग्रामीणों ने बताया कि उक्त व्यक्ति को कई दिनों से गांव से लेकर बहियार तक घूमते हुए देखा गया था । अनुमान लगाया जाता है कि उक्त व्यक्ति विक्षिप्त भिखारी है । मामले को लेकर थानाध्यक्ष अजित कुमार ने बताया कि ग्रामीणों द्वारा सूचना मिली कि मक्के के खेत में एक शव रखा हुआ है ग्रामीणों की सूचना के आधार पर घटनास्थल से एक व्यक्ति का शव बरामद हुआ है । शव की शिनाख्त नहीं हो सकी है ।

उन्होंने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है पोस्टमार्टम के उपरांत 72 घंटे तक शव को रखा जाएगा । यदि मृतक के परिजन पहुंचकर शव कर शव का शिनाख्त कर लेते हैं तो शव उन्हें सुपुर्द कर दिया जाएगा । शव का शिनाख्त नहीं होने की स्थिति में प्रशासनिक स्तर पर शव का अंतिम संस्कार कराया जाएगा । बताते चलें कि मृतक ब्लू रंग का जींस पेंट पहने हुआ था रंग श्यामला है।

बेगूसराय बछवाड़ा संवादाता सुजीत कुमार की रिपोर्ट

- Sponsored -

- Sponsored -