अनियंत्रित बाइक सवार ने महिला को मारी ठोकर,एक बच्ची समेत चार लोग घायल,दो की स्थिति नाजुक

डीएनबी भारत डेस्क 

बेगूसराय में एक अनियंत्रित बाइक सवार ने महिला को जबरदस्त टक्कर मार दी। जिससे बाइक और अनियंत्रित होकर पलट गया और इस हादसे में बच्ची समेत 4 लोग गंभीर रूप से घायल हो गया। घायलों में बच्ची समेत दो की स्थिति चिंताजनक बनी हुई है।

सभी घायलों को आनन-फानन में स्थानीय लोगों ने इलाज के लिए स्थानीय पीएससी में भर्ती कराया जहां स्थिति को चिंताजनक देख चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद उसे बेहतर इलाज के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल भेज दिया। जबकि गंभीर रुप से घायल हुए बिरजू पासवान के लगभग 7 वर्षीय पुत्री कालू कुमारी की ईलाज स्थानीय क्लिनिक में चल रहा है। घटना चेरिया बरियारपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत भरकाहा चौक स्थित एस एच 55 की है।

Midlle News Content

घायल महिला ने बताया कि वह बकरी चरा रही थी।तभी नशे में धुत बाइक सवार ने उसे जबरदस्त टक्कर मार दिया। और बाइक सवार भी लड़खड़ा कर गिर पड़ा। उसने बताया कि इस घटना में बकरी चरा रही एक बच्ची सहित चार लोग जख्मी हो गए हैं। वही बाइक सवार घायल ने बताया कि बाइक अनियंत्रित हो जाने के कारण महिला से टकरा गया जिस दौरान गिरने से सभी लोग जख्मी हो गए हैं।

उसने बताया कि पहसारा गांव स्थित ईट भट्ठा के चिमिनी पर से अपने गांव वापस आ रहा था। उसी दौरान हादसे का शिकार हो गया ।फिलहाल दुर्घटना में घायल सभी को इलाज बेगूसराय सदर अस्पताल में चल रहा है।

बेगूसराय से सुमित कुमार बबलू की रिपोर्ट 

- Sponsored -

- Sponsored -