बेगूसराय में ट्रैफिक पुलिस द्वारा ई रिक्शा चालक पिटाई का मामल ने पकड़ा तूल

मामला बेगूसराय जिला नगर थाना क्षेत्र के ट्रैफिक चौक स्थित एनएच 31 के समीप की।

मामला बेगूसराय जिला नगर थाना क्षेत्र के ट्रैफिक चौक स्थित एनएच 31 के समीप की।

डीएनबी भारत डेस्क

बेगूसराय में ट्रैफिक पुलिस की एक बार फिर गुंडागर्दी सामने आई है। जहां ई रिक्शा चालक की ट्रैफिक पुलिस ने जमकर पिटाई कर दी है। इस पिटाई में ई-रिक्शा चालक गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल अवस्था में ई-रिक्शा चालक को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उसका इलाज चल रहा है।

इस घटना से नाराज ही रिक्शा चालकों ने एनएच 31 को जाम कर पुलिस प्रशासन के खिलाफ जमकर हंगामा करना शुरू कर दिया है। यह मामला नगर थाना क्षेत्र के ट्रैफिक चौक स्थित एनएच 31 के समीप की है। बताया जा रहा है कि ट्रैफिक पुलिस के द्वारा ई रिक्शा चालक को डंडे से पिटाई कर दी। इस पिटाई से रिक्शा चालक गंभीर रूप से घायल हो गया।

Midlle News Content

इस पिटाई से नाराज होकर सैकड़ों रिक्शा चालक एनएच 31 को जाम कर पुलिस प्रशासन खिलाफ जमकर हंगामा शुरू कर दिया। एनएच 31 जाम रहने से काफी देर तक अफरा-तफरी का माहौल उत्पन्न हो गया। वहीं ई रिक्शा चालक संघ जिलाध्यक्ष ने बताया है कि पुलिस की लगातार गुंडागर्दी सामने आ रही है। बेवजह ई रिक्शा चालक को लगातार पिटाई किया जा रहा है।

जिस पर जिला प्रशासन ध्यान नहीं दे रही है जिसका नतीजा है कि पुलिस गुंडागर्दी आया है। ई रिक्शा चालकों ने मांग किया है कि जो पुलिसकर्मी इस घटना शामिल थे उनपर कठोर से कठोर कार्रवाई की जाए। फिलहाल इस घटना के बाद नगर थाना की पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर मामले को शांत कराने में जुटी है। लेकिन समाचार प्रेषण तक ई रिक्शा चालक अपनी मांग पर डटे हुए थे। और एनएच 31 को पूरी तरह जाम कर आवाजाही को बंद कर दिया।

बेगूसराय संवाददाता सुमित कुमार बबलू

- Sponsored -

- Sponsored -