बेगूसराय में स्कूल के पीछे पानी भरे गड्ढे से दो मासूम बच्चों का शव बरामद, इलाके में मचा हड़कंप

मामला लाखो थाना क्षेत्र के अयोध्या वारी की है।

डीएनबी भारत डेस्क

बेगूसराय में दो मासूम बच्चों का शव मिलने से एक तरफ जहां हड़कंप मच गया है ,तो वहीं दूसरी ओर पिता के फरार होने की वजह से स्थानीय लोगों के द्वारा कई तरह के कयास लगाए जा रहे हैं। पूरा मामला लाखो थाना क्षेत्र के अयोध्या वारी की है। बताया जा रहा है कि मृतक बच्चों की पहचान अयोध्या वारी निवासी सिकंदर यादव के पुत्र हिमांशु कुमार एवं हर्ष कुमार के रूप में की गई है।

बताया जा रहा है कि सिकंदर यादव एवं उसकी पत्नी खुशबू देवी के बीच तकरीबन 9 वर्षों से विवाद चल रहा था और उक्त विवाद की वजह से दोनों के बीच कई बार हिंसक झड़प भी हो चुके थे । आज शाम ढलते ही जब बच्चों का कुछ आता पता नहीं लगा तब लोगों के द्वारा खोजबीन शुरू की गई तब दोनों बच्चों का शव अयोध्या वारी स्कूल के पीछे पानी भरे गड्ढे से बरामद किया गया।

शव की सूचना मिलने के बाद ही पिता सिकंदर यादव मौके से फरार है। बताया जा रहा है कि मृत बच्चों की मां खुशबू देवी के द्वारा लाखों थाने मे कल बच्चों के लापता होने की सूचना दी गई थी। सूचना के बाद पुलिस भी दोनों बच्चों की तत्परता से खोजबीन कर रही थी । लेकिन आज बच्चों का शव बरामद होने के बाद स्थानीय लोगों के द्वारा कई तरह के कयास लगाए जा रहे हैं।

फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और सभी  बिंदुओं पर जांच पड़ताल शुरू कर दी है । अब पुलिस जांच के बाद ही स्पष्ट हो पाएगा कि आखिर इन बच्चों की मौत कैसे हुई और अगर उनकी हत्या की गई है तो इसका हत्यारा पिता या उसके अलावा कोई अन्य व्यक्ति हैं।

डीएनबी भारत डेस्क

- Sponsored -

- Sponsored -