बेगूसराय में भोज खाने के दौरान दो बच्चे के मामूली झगड़े के विवाद में दबंग पड़ोसी ने एक महिला की पीट-पीटकर किया निर्मम तरीके से हत्या, परिजनों में मचा कोहराम

 

घटना लोहिया नगर थाना क्षेत्र के बाघा वार्ड नंबर 29 की है।

डीएनबी भारत डेस्क

बेगूसराय में भोज खाने के दौरान दो बच्चे के मामूली झगड़े के विवाद में दबंग पड़ोसी ने एक महिला की पीट-पीटकर निर्मम तरीके से हत्या कर दी है। हत्या के बाद इलाके में सनसनी फ़ैल गई है। वहीं महिला की मौत की खबर लगते ही परिजनों में कोहराम मच गया है। घटना लोहिया नगर थाना क्षेत्र के बाघा वार्ड नंबर 29 की है। मृत महिला की पहचान बाघा वार्ड नंबर 29 के रहने वाले उपेंद्र महतो की पत्नी चिंता देवी के रूप में की गई है।

Midlle News Content

इस घटना के संबंध में मृतका के पति उपेंद्र महतो ने बताया है कि भोज खाने के दौरान दो बच्चे के बीच मामूली रूप से मारपीट हो गया था। तभी इसकी शिकायत केशव महतो से कहने के लिए गए तो इसी से नाराज होकर के केशव महतो के पूरे परिवार घर पर चढ़कर लाठी डांटे से मेरी पत्नी और बच्चों के साथ मारपीट करना शुरू कर दिया।इस पिटाई से मेरी पत्नी की मौत हो गई। जबकि बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गया। फिलहाल इस घटना की सूचना स्थानीय लोगों ने लोहिया नगर थाना पुलिस को दी।

मौके पर लोहिया नगर थाने की पुलिस पहुंचकर पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई है। इस संबंध में सदर डीएसपी वन सुबोध कुमार ने बताया है कि उपेंद्र महतो और केशव महतो के बच्चों के बीच मामूली विवाद हुआ था। तभी उपेंद्र महतो की पत्नी के केशव महतो से शिकायत करने के लिए गया तो इसी दौरान के केशव महतो अपने परिवार के साथ मिलकर उपेंद्र महतो की पत्नी और उसके बच्चे के साथ मारपीट करने लगे। इस मारपीट में महिला गंभीर रूप से घायल हो गई थी।

घायल अवस्था में उसे इलाज के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल लाया जाए इलाज क्रम में महिला की मौत हो गई है। उन्होंने बताया है कि दो बच्चे भी मामूली रूप से इस मारपीट में घायल हुआ है। फिलहाल पुलिस शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल भेज दिया है और आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है।फिलहाल इस घटना के बाद इलाके में दहशत का माहौल बना हुआ है।

डीएनबी भारत डेस्क

- Sponsored -

- Sponsored -