बेगूसराय मे अवैध संबंध का विरोध करने पर एक युवक की जमकर पिटाई, सदर अस्पताल में चल रहा है इलाज

 

मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के राजौरा अख्तियार गावं की है. घायल की पहचान मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के राजौरा अख्तियारपुर के रहने वाले मोहमद औरंगजेब के पुत्र मोहमद महफूज के रूप मे हुई है

डीएनबी भारत डेस्क

Midlle News Content

बेगूसराय मे मां के अवैध संबंध का विरोध करने पर एक युवक की जमकर पिटाई किये जाने का मामला सामने आया है. घटना मे हथियार से लैस आरोपी के द्वारा युवक की बेरहमी से पिटाई की गई है साथ ही जान मारने की धमकी दी गई है. घायल का इलाज सदर अस्पताल बेगूसराय मे चल रहा है. घटना मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के राजौरा अख्तियार गावं की है.

घायल की पहचान मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के राजौरा अख्तियारपुर के रहने वाले मोहमद औरंगजेब के पुत्र मोहमद महफूज के रूप मे हुई है.. इस संबंध मे घायल मोहमद महफूज़ ने बताया की उसकी मां का अवैध संबंध गावं के ही एक व्यक्ति से है. जिसका विरोध उसके द्वारा किया गया. इस सन्दर्भ मे उसके द्वारा लगातार गावं के मुखिया और दूसरे लोगों से की गई पर इसका कोई परिणाम नहीं निकला. न्याय पाने के लिए वो पिछले पंद्रह दिनों से पुलिस और मुखिया के पास भटक रहा हूँ. पर न्याय के बदले मुखिया के ही एक समर्थक द्वारा हथियार से लैस होकर उसकी पिटाई की गई.

आरोपी के द्वारा उसको गोली भी मार दी जाती अगर वो मौके से नहीं भाग जाता.  पीड़ित ने आरोप लगाया है की आरोपी के द्वारा उसको गोली मार देने की भी धमकी दी गई है. फिलहाल घायल का इलाज सदर अस्पताल बेगूसराय मे चल रहा है.

डीएनबी भारत डेस्क

 

- Sponsored -

- Sponsored -