पुलिस ने दो बदमाशों को एक बाइक के साथ एक देशी कट्टा व दो जिंदा कारतूस किया गिरफ्तार

 

पुलिस ने गुप्त सूचना मिली कि नौला गांव स्थित महादलित मोहल्ले में दो बदमाशों द्वारा किसी बड़ी घटना को अंजाम देने की योजना बनाई जा रही है.

डीएनबी भारत डेस्क

Midlle News Content

भगवानपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत नौला गांव स्थित महादलित मोहल्ले से एक देशी कट्टा व दो जिंदा कारतूस सहित एक बाइक के साथ दो बदमाशों को पुलिस ने किया गिरफ्तार इस संबंध मे थानाध्यक्ष प्रतोष कुमार ने बताया कि रविवार की संध्या गश्ती के दौरान गुप्त सूचना मिली कि नौला गांव स्थित महादलित मोहल्ले में दो बदमाशों द्वारा किसी बड़ी घटना को अंजाम देने की योजना बनाई जा रही है.

जिसपर गश्ती दल एसआई महेश प्रसाद के नेतृत्व में उक्त स्थल पर छापेमारी की गई, जहां पुलिस को देखते ही एक मोटरसाइकिल पर सवार दो व्यक्ति पुलिस टीम को देख कर भागने लगे, लेकिन पुलिस टीम के द्वारा खदेड़ कर उक्त दोनों युवक को पकड़ा गया. जिसकी पहचान किरतपुर निवासी दिनेश महतों के पुत्र अभिषेक कुमार व कृष्णदेव महतों के पुत्र धर्मवीर कुमार के रूप में हुई.

गिरफ्तार में आये दोनों युवक की तलाशी के दौरान अभिषेक के कमर से एक लोडेड देशी कट्टा व दो जिंदा कारतूस व धर्मवीर के तलाशी के दौरान जेब से एक पंजा बरामद किया गया. थानाध्यक्ष प्रतोष कुमार  ने बताया कि उक्त दोनों बदमाशों को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत बेगूसराय भेज दिया गया.

बेगूसराय भगवानपुर संवाददाता गणेश प्रसाद की रिपोर्ट

- Sponsored -

- Sponsored -