बेगूसराय में अपराधियों एक युवक को गोलीमार कर किया घायल

बेगूसराय जिला मटिहानी थाना क्षेत्र के सिहमा इलाक़े की घटना।

बेगूसराय जिला मटिहानी थाना क्षेत्र के सिहमा इलाक़े की घटना।

डीएनबी भारत डेस्क 

बेगूसराय में एक बार फ़िर अपराधियों ने बड़ी घटना को अंजाम दिया। जहां वर्चस्व को लेकर अपराधियों ने घर पर चढ़कर एक युवक को गोली मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया। गोली लगने से घायल युवक को आनन-फानन में इलाज के लिए परिजनों के द्वारा एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया जहां इलाजरत है। घटना मटिहानी थानाक्षेत्र के सिहमा इलाक़े की है।

Midlle News Content

घायल युवक की पहचान मटिहानी थाना क्षेत्र के वार्ड संख्या एक सिहमा उत्तरवारी टोला निवासी विनोद सिंह के 22 वर्षीय पुत्र प्रभात कुमार उर्फ फुलटूस के रूप में की गई है। परिजनों ने बताया कि मंगलवार की देर शाम वह अपने दरवाजे पर बैठा था। तभी चार की संख्या में अपराधी हथियार से लैस होकर घर पर पहुंच कर फायरिंग करना शुरू कर दिया। इस फायरिंग में प्रभात कुमार को एक गोली पर में जा लगी।

गोली की आवाज सुनकर जब परिजन दौड़े तो अपराधी वहां से फायरिंग करते हुए फरार हो गए। घायल अवस्था में आनन-फानन में उस जगह से उठाकर इलाज के लिए एक निजी अस्पताल में प्रभात को भर्ती कराया जहां वह इलाजरत है। जेसीबी चलाने के विवाद में वर्चस्व को लेकर घटना को अंजाम दिया गया।

इस घटना के संबंध में थाना अध्यक्ष विवेक भारती ने बताया कि दो पक्षों के बीच मारपीट की घटना सामने आई है। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की तहकीकात में जुटी हुई है। फिलहाल गोली लगने से घायल युवक की इलाज शहर के निजी अस्पताल में चल रहा है। इस मामले में एसपी योगेंद्र कुमार ने बताया है कि गोलीबारी की घटना सामने आई है पुलिस पूरे मामले की तहकीकात में जुटी हुई है।

बेगूसराय संवाददाता सुमित कुमार बबलू

- Sponsored -

- Sponsored -