बेगूसराय में अपराधियों इंटर के छात्र अमित की गोलीमार कर हत्या की

बेगूसराय जिला के मटिहानी थाना क्षेत्र के बदलपुरा स्थित लीची बगान की घटना, जांच में जुटी स्थानीय पुलिस।

बेगूसराय जिला के मटिहानी थाना क्षेत्र के बदलपुरा स्थित लीची बगान की घटना, जांच में जुटी स्थानीय पुलिस।

डीएनबी भारत डेस्क 

बेगूसराय में अपराधियों ने एक बार फिर बड़ी वारदात को अंजाम दिया जहां अपराधियों ने दिनदहाड़े एक छात्र को गोली मारकर हत्या कर दी। इस हत्या के बाद इलाके में सनसनी फैल गई। इस घटना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया। घटना मटिहानी थाना क्षेत्र के बदलपुरा स्थित लीची बगान की है। मृतक युवक की पहचान मटिहानी थाना क्षेत्र निवासी बैजनाथ महतो का 18 वर्षीय पुत्र अमित कुमार के रूप में की गई है।

Midlle News Content

परिजनों ने बताया कि अमित कुमार घर से किसी काम के लिए निकला था। पता चला कि लीची बागान में अमित कुमार को अपराधियों के द्वारा गोली मारकर हत्या कर दी गई है। और लोग लीची बागान में अमित कुमार का शब को देखने के लिए भीड़ लग गई। परिजनों ने बताया कि अमित कुमार इंटर का छात्र था। उन्होंने यह भी बताया कि किसी से कोई दुश्मनी नहीं थी।

अपराधियों ने किस कारण अमित कुमार को गोली मारकर हत्या किया है यह  परिजन समझ में नहीं आ पा रहे हैं। फिलहाल इस घटना के बाद मटिहानी थाना एवं मुफस्सिल थाना की पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल भेज दिया है और आगे की कार्रवाई में जुटी गई। फिलहाल पुलिस ने घटनास्थल से कई खोखा भी बरामद किया है।

बेगूसराय संवाददाता सुमित कुमार बबलू

- Sponsored -

- Sponsored -