बछवाड़ा के गोधना पंचायत में गड्ढे में डूबने से तीन वर्षीय बच्चे की मौत, परिजनों में मचा कोहराम

डीएनबी भारत डेक्स 

बेगूसराय जिले के बछवाड़ा थाना क्षेत्र के गोधना पंचायत के वार्ड नंबर दो निवासी संतोष चौधरी का तीन वर्षीय पुत्र पीयूष कुमार की मौत मंगलवार की शाम गड्ढे में डूबने से हो गया।मौत की खबर सुनते ही परिजनों में कोहराम मच गया। परिजनों ने बताया कि हम लोग मजदुरी कर अपना तथा अपने परिवार का भरण पोषण करते हैं। प्रत्येक दिन की तरह हमलोग अपने-अपने काम में लगे हुए थे।

Midlle News Content

वही अपने दरवाजे पर बच्चा खेल रहा था। जब अपना काम समाप्त कर वापस लौटे तो दरवाजे पर बच्चा नहीं था। हमलोग अपने बच्चे को खोजबीन करने लगे, लेकिन आसपास कहीं नजर नहीं आया। जब खोजबीन के दौरान घर के समीप गढ्ढे के पास गए तो कीचड़ में बच्चे के पैर का निशान के आधार पर गढ्ढे के पानी में खोजबीन शुरु किया,तो बच्चे का शव गढ्ढे के पानी से मिला। लेकिन तब तक बच्चे की मौत हो चुका था। स्थानीय लोगों द्वारा घटना की सूचना बछवाड़ा थाना को दिया गया।

सूचना मिलते ही बछवाड़ा थाना की पुलिस घटना स्थल पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल भेज दिया। बच्चे की मौत के बाद परिजनों में कोहराम मच गया।परिजनो का रो रो कर बुरा हाल हो गया है। घटना की सूचना पर स्थानीय जनप्रतिनिधि पीड़ित परिवार के घर पहुंचकर ढ़ाढस बंधाने में जुटे हैं।

बेगूसराय बछवाड़ा संबाददाता सुजीत कुमार की रिपोर्ट 

- Sponsored -

- Sponsored -