बेगूसराय में टैंपो और ट्रक की टक्कर , टेंपो में सवार पांच लोग गंभीर रूप से घायल

डीएनबी भारत डेस्क 

बेगूसराय में एक बार फिर तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला जहां तेज रफ्तार ट्रक और टेंपो की जोरदार टक्कर में टेंपो सवार आधा दर्जन लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए। आनन-फानन में गश्ती दल के पुलिस ने सभी जख्मी को व स्थानीय पीएचसी में भर्ती कराया जहां स्थिति को चिंताजनक देख प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टरों ने उसे बेहतर इलाज के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल रेफर कर दिया।

घटना जीरोमाइल ओपी क्षेत्र अंतर्गत एनएच 31 के समीप की है। घायलों में पटना जिले के पाली गांव के रहने वाले रामानुज सिन्हा के लगभग 40 वर्षीय पुत्र चिकित्सक धनंजय कुमार एवं पटना जिले के ही रंधीर कुमार, गड़हारा ओपी क्षेत्र अंतर्गत गढ़हारा निवासी मोहम्मद बलि एवं टैंपो पर सवार लड़की सहित 6 लोग जख्मी हो गए। बताया जाता है कि टेंपो बेगूसराय से हाथीदह जा रहा था। और उस पर सवार लोग सभी पटना जाने के लिए चढ़े थे। परिजनों ने बताया कि जख्मी धनंजय कुमार खगड़िया से पटना जाने के लिए बेगूसराय से टेंपो पर सवार होकर हाथीदह स्टेशन जा रहे थे।

Midlle News Content

उन्होने बताया कि टेंपो पर सवार आधा दर्जन लोग हाथीदह जा रहे थे तभी जीरोमाइल स्थित एनएच 31 के पास तेज रफ्तार ट्रक ने टेंपो में जोरदार टक्कर मार दिया। टेंपो पर सवार एक लड़की समेत 6 लोग घायल हो गए। पूर्व सैनिक संघ के बेगूसराय जिला अध्यक्ष कैप्टन राम कृष्णा पाठक ने बताया कि ईसीएच एसएक्स सर्विसमैन कंट्रीब्यूटरी हेल्थ स्कीम पॉलीक्लिनिक में कार्यरत दंत चिकित्सक भी शामिल थे।

घायल होने की सूचना पाकर लगभग आधा दर्जन पूर्व सैनिकों का जत्था सदर अस्पताल पहुंच कर अपने सैनिक साथी जख्मी चिकित्सक के देखभाल में जुटे रहे। फिलहाल दुघर्टना में शमिल सभी घायलों का इलाज सदर अस्पताल बेगूसराय में चल रहा है जहां दो की स्थिति चिंताजनक बनी हुई है।

बेगूसराय से सुमित कुमार बबलु की रिपोर्ट

- Sponsored -

- Sponsored -