नालंदा: पावापुरी मेडिकल कॉलेज की छात्राओं ने एचओडी पर छेड़खानी के आरोप लगा कर किया  जमकर हंगामा

 

डीएनबी भारत डेस्क

नालंदा- पावापुरी मेडिकल कॉलेज की छात्राओं ने एचओडी पर छेड़खानी के आरोप लगा कर जमकर हंगामा किया। साथ ही अस्पताल प्रबंधन के खिलाफ नारेबाजी की। हंगामे की सूचना पाकर पहुंची पुलिस व अस्पताल प्रबंधन ने उन्हें समझा-बुझाकर शांत करवाने का प्रयास किया ।

Midlle News Content

एचओडी पर कार्रवाई नहीं होने पर गुरुवार को नालंदा के डीएम बैठक में भाग लेने मेडिकल कॉलेज पहुंचे । छात्रों ने डीएम को आवेदन देकर कार्रवाई की मांग की। डीएम ने कहा कि निगरानी समिति जांच करेगी। जांच के बाद दोषियों पर कार्रवाई की जाएगी।जांच के दौरान एच ओ डी को उनके कार्यों से दूर रहने का निर्देश दिया गया है। छात्रों का आरोप है कि पावापुरी ओपी पुलिस के द्वारा कारवाई नही करने के बाद दर्जन भर छात्र छात्राए महिला थाना पहुंच कर कार्रवाई के लिए आवेदन दिया।

छात्रा का आरोप है कि बुधवार की शाम चार चिकित्सकों ने उसे मिलने के लिए बुलाया। एकांत पाकर कहा कि तुम परीक्षा में फेल कर रही हो पास करना है तो हमको खुश करना होगा । इसके बाद उसके साथ गलत हरकत की। छात्रा का कहना है कि उसके साथ दो अन्य छात्राओं के साथ भी छेड़खानी की गयी। जबकि एचओडी का कहना है कि छात्रा परीक्षा में फेल हो गयी है। पास होने के लिए शिक्षकों पर दवाब बनाने के प्रयास में यह आरोप लगाया गया है।

नालंदा संवाददाता ऋषिकेश

- Sponsored -

- Sponsored -