‘टाइगर अभी जिंदा है’, आरसीपी सिंह क्या बनाने जा रहे अपनी…? जदयू के मंत्री ने कहा…

 

डीएनबी भारत डेस्क

Midlle News Content

आगामी विधानसभा चुनाव से पहले बिहार में नई-नई राजनीतिक दलों का गठन होना शुरू हो चुका है। इसका संकेत आरसीपी के समर्थकों ने भी दिया है तभी तो पटना की सड़कों पर ‘टाइगर जिंदा है’ का पोस्टर लगाया गया है। टाइगर जिंदा है के सवाल पर नालंदा के जेडीयू सांसद कौशलेंद्र कुमार ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि जंगल अगर पटना में है तभी न शेर जिंदा है।

सभी को मालूम है कि पटना में जंगल नहीं है तो फिर पटना में शेर जिंदा कैसे हो गया। जो मुर्दा लोग हैं वह अपने आप को टाइगर बता रहे हैं। बिना जंगल का शेर जिंदा नहीं रह सकता है। इसलिए टाइगर जिंदा नहीं बल्कि मुर्दा है। आरसीपी सिंह के पार्टी बनाने के सवाल पर उन्होंने कहा कि पार्टी बनाने का अधिकार सभी को है। बिहार में एनडीए गठबंधन और इंडिया महागठबंधन दो ही दल है। एनडीए गठबंधन में नीतीश कुमार के शासनकाल में जो विकास हुआ है जनता उसी विकास के नाम पर नीतीश कुमार को वोट देते आ रही है।

जेडीयू सांसद कौशलेंद्र कुमार ने पूर्व केंद्रीय मंत्री आरसीपी सिंह को सलाह देते हुए कहा कि नीतीश कुमार और आरसीपी सिंह दोनों नालंदा जिले के है। ऐसी स्थिति में आरपीसी को पार्टी नहीं बल्कि बीजेपी में रहना चाहिए था।

- Sponsored -

- Sponsored -