बेगूसराय में तेज रफ्तार ट्रक ने स्कॉर्पियो में मारी जबरदस्त टक्कर, स्कार्पियो चालक की घटना स्थल पर दर्दनाक मौत,स्कॉर्पियो सवार पांच लोग बुरी तरह जख़्मी

घटना खोदावंदपुर थाना क्षेत्र के तारा बरियारपुर के समीप की है

डीएनबी भारत डेस्क

बेगूसराय से इस वक्त बड़ी खबर सामने निकल कर आ रही है जहां तेज रफ्तार ट्रक ने स्कॉर्पियो में जबरदस्त सीधे टक्कर मार दिया। हादसे में स्कार्पियो चालक की घटना स्थल पर दर्दनाक मौत हो गई जबकि स्कॉर्पियो पर सवार पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गया है। सभी घायलों को इलाज के लिए बेगूसराय के सदर अस्पताल में भर्ती कराया जहां इलाज चल रहा है।

बताया जा रहा है कि सभी घायल एक ही परिवार के सदस्य थे। वहीं चालक की मौत की खबर सुनते ही परिजनों में कोहराम मच गया। घटना खोदावंदपुर थाना क्षेत्र के तारा बरियारपुर के समीप की है। मृतक चालक की पहचान रोसरा थाना क्षेत्र के रहने वाले गंगा रावत का पुत्र गुड्डू कुमार रावत के रूप में हुई है।

Midlle News Content

जबकि घायल व्यक्ति की पहचान सौरभ कुमार, प्रेम प्रभाकर, कोमल कुमारी,अर्पणा कुमारी, राजीव कुमार, के रूप में की गई है। घटना के संबंध में परिजनों ने बताया है कि बिशनपुर से सभी लोग स्कॉर्पियो पर सवार होकर अपने घर रोसरा जा रहे थे। तभी तारा बरियारपुर के पास तेज रफ्तार ट्रक ने स्कॉर्पियो में सीधे टक्कर मार दिया। हादसा इतना जबरदस्त था कि स्कॉर्पियो पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया।

और स्कार्पियो चालक की घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई। जबकि स्कॉर्पियो पर सवार एक ही परिवार के पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गया है। सभी घायलों को आनन फानन में उठाकर इलाज के लिए बेगूसराय के सदर अस्पताल में भर्ती कराया है। जहां तीन की स्थिति चिंताजनक बनी हुई है। वही घटना के बाद मौके पर अफरा तफरी का माहौल उत्पन्न हो गया।

फिलहाल घटना की सूचना स्थानीय लोगों ने खोदावंदपुर थाना पुलिस को दी। मौके पर खोदावंदपुर थाने की पुलिस पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल भेज दिया है और आगे की कार्रवाई में जुट गई है।

डीएनबी भारत डेस्क

- Sponsored -

- Sponsored -