अज्ञात चोरो ने दरबाजा का ताला तोड़कर एक क्लीनिक से एक लाख नगदी समेत लाखों रुपए की जेबरात चोरी कर हुआ फरार

 

डीएनबी भारत डेस्क

वीरपुर थाना क्षेत्र में लगता है इन दिनों पुलिस का इक्वाल वीरपुर थाना क्षेत्र में खत्म हो गई है। तभी तो कहीं दरवाजे पर से बाइक तो बहीयार से मोटर और पंपसेट तो कहीं घर में सेंधमार कर तो कहीं घर के गेट का ताला तोर कर चोरों के द्वारा चोरी की घटना आए दिन प्रत्येक तीन, चार दिन के बाद क्षेत्र में हो रही है।

Midlle News Content

ताज़ा मामला वीरपुर थाना क्षेत्र के भवान्दपुर पंचायत स्थित बेगूसराय संजात पथ के किनारे अवस्थितत पार्थ क्लीनिक में चोरों ने सुनसान आवास व क्लीनिक को निशाना बनाते हुए मैन गेट का ताला तोर कर 1 लाख रुपए नगदी समेत लगभग तीन लाख रुपए मुल्य के विभिन्न जेवरात सहित 50 हजार से अधिक के कीमती  कपड़े और यूपीएस 220 एम एच का दो,इन्भाईटर को भी चोरी कर ले गए।

इस संबंध में पार्थ क्लीनिक  के डायरेक्टर अमित कुमार उर्फ फुचो ने बताया कि 17 अगस्त को शाम में हम लोग किलीनिक और आवास को बाहर से लाॅक कर मंझौल चलें गये थे। घटना की सूचना अस्थानिय लोगों के द्वारा मुझे दिया गया। आए तो घटना को लेकर पुलिस को सूचना दिये । सुचना के आलोक में पुलिस मामले की जांच में आई। जांचोपरांत आवेदन दिया है। उन्होंने बताया कि पुलिस को मेरे द्वारा दिए गए आवेदन के आलोक में मामला दर्ज करना चाहिए था। ना की किसी के व्यान और अफवाह के आधार पर।

उन्होंने कहा आवेदन में एक नामजद और तीन अज्ञात लोगों के विरुद्ध आवेदन दिया था। जिसके विरुद्ध पुलिस ने आवेदन से अज्ञात शब्दों को हटा कर सिर्फ नामजद आरोपी के विरुद्ध मामला दर्ज कर अपना जिम्मेदारी को निभाया है। इस संबंध में थाना अध्यक्ष संजीव कुमार ने बताया कि पीड़ित के द्वारा दिए गए आवेदन के आलोक में मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू  कर दिया गया है।

बेगूसराय वीरपुर संवाददाता गोपल्लव झा की रिपोर्ट

- Sponsored -

- Sponsored -