बेगूसराय में संदिग्ध अवस्था में एक युवक की दर्दनाक मौत,परिजनों ने पीट पीटकर हत्या के बाद फेकने का लगाया आरोप

आक्रोशित परिजनों ने लाखों थाना क्षेत्र के लाखों के पास एनएच 31 को जाम कर जमकर हंगामा किया

मामला नगर थाना क्षेत्र के मोहम्मदपुर स्थित एनएच 31 के पास की है।

डीएनबी भारत डेस्क

बेगूसराय में संदिग्ध अवस्था में एक युवक की दर्दनाक मौत हो गई है। वही मौत के बाद परिजनों ने पीट पीटकर हत्या कर शव को फेंकने का आरोप लगाया है। मौत के बाद परिजनों में कोहराम मच गया। मौत की खबर लगते ही परिजनों ने लाखों थाना क्षेत्र के लाखों के पास एनएच 31 को जाम कर जमकर हंगामा शुरू कर दिया है।

यह पूरा मामला नगर थाना क्षेत्र के मोहम्मदपुर स्थित एनएच 31 के पास की है। मृतक की युवक की पहचान लाखों थाना क्षेत्र के लाखों के रहने वाले अरविंद पासवान का पुत्र आजाद पासवान के रूप में की गई है। इस घटना के संबंध में परिजनों ने बताया है कि बीती रात में कुछ लोग आजाद पासवान को घर से बुलाकर ले गया और उसकी हत्या कर दी। हत्या करने के बाद जानकारी दिया कि आजाद पासवान का एक्सीडेंट हो गया है।

Midlle News Content

उन्होंने बताया है कि आजाद पासवान की पीट-पीट कर हत्या कर दी गई है। इस हत्या से नाराज परिजनों ने लाखों स्थित एनएच 31 को जाम कर दिया है। और जमकर पुलिस प्रशासन के खिलाफ हंगामा किया।वही एनएच 31 जाम रहने के बाद मौके पर अफरा तफरी का माहौल बना रहा। गाड़ी की लंबी कतार लग गई है। फिलहाल इस घटना की सूचना स्थानीय लोगों ने लाखों थाना पुलिस को दी। मौके पर लाखों थाने की पुलिस पहुंचकर मामले को शांत करने में लगे हुए हैं।

लेकिन लोग मानने को तैयार नहीं है। और सड़क जाम कर पुलिस प्रशासन खिलाफ हंगामा कर रहे हैं। इस संबंध में पुलिस पदाधिकारी ने बताया है कि नगर थाना क्षेत्र के मोहम्मदपुर स्थित एनएच 31 के पास सड़क दुर्घटना में आजाद पासवान की मौत हुई है।

फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई है। मिली जानकारी के अनुसार मृतक आजाद पासवान रात में पशु ले जा रहे गाड़ी चालक से पैसा वसूलने का काम करता था। इस दौरान यह हादसा का शिकार हुआ है। अब पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत का खुलासा हो पाएगा

डीएनबी भारत डेस्क

 

- Sponsored -

- Sponsored -