बरौनी पत्रकार संघ ने मनाया होली मिलन समारोह,पत्रकारों में हर्ष का माहौल

 

डीएनबी भारत डेस्क

बेगूसराय जिले के बरौनी में शीतल व अलौकिक दो दिवसीय रंगों के पावन पर्व होली एवं होलिका दहन के पूर्व संध्या पर बरौनी प्रखंड कार्यालय परिसर स्थित बरौनी पत्रकार संघ के कार्यालय में संघ के संयोजक महंत रामजीवन दास महंत के नेतृत्व में पत्रकार संघ के सभी सदस्यों ने होली मिलन का आनंद उठाया।

Midlle News Content

इस अवसर पर उपस्थित सभी पत्रकारों ने एक दूसरे से गले मिलकर, हर गिले शिकवे को भुलाकर एक दूसरे को रंग गुलाल लगाया। वहीं बैठक की अध्यक्षता संघ के उपाध्यक्ष अशोक पासवान ने किया ।तथा संचालन पूर्व संयोजक कुंदन कुमार ने किया।इस मौके पर पत्रकारों ने वरिष्ठ संवाददाता रामजीवन दास महंत, नारायण सिंह को दीर्घायु होने की कामना की।

साथ ही इसके माध्यम से इस होलिका दहन के साथ ही आप सभी के दु:ख, दर्द, कष्ट, समस्याएं सब जलकर नष्ट हो जाएं।यह दो दिवसीय रंगों का पर्व आप और आपके परिजनों केजीवन में सुख, शांति, समृद्धि, यश, एवं सौभाग्य लाए का संदेश दिया। इस अवसर पर पत्रकार सरोज कुमार, डॉ मनोज कुमार, सुरेंद्र मेहता, पिंटू कुमार, धर्मवीर कुमार, यदुनंदन पासवान, मुकेश कुमार, मुकेश मिश्रा सहित दर्जनों पत्रकार मिलन समारोह में भाग लिया।

वहीं बैठक में सभी सदस्यों ने सर्वसम्मति से निर्णय लिया की आगामी 7 अप्रैल को फिर से बैठक करके संघ को नए सिरे से आगे बढ़ाने के लिए तत्पर होंगे और नए चुनाव कराए जाने पर विचार-विमर्श किया जाएगा।

बेगूसराय बीहट संवाददाता धरमवीर कुमार की रिपोर्ट

- Sponsored -

- Sponsored -