नालंदा जिले के अलग अलग थाना क्षेत्र के सड़क हादसे में पांच लोगो की हुई मौत

 

दो ने की आत्महत्या,दो लोगो की डूबने से मौत, एक की सड़क हादसे में हुई मौत।

डीएनबी भारत डेस्क

नालंदा जिले में शनिवार का दिन हादसों का दिन रहा। जहां दिनभर जिले के अलग-अलग थाना क्षेत्र इलाकों में अलग अलग हादसे में कुल पांच लोगों की मौत हो गई। दरअसल राजगीर थाना के अजातशत्रु इलाके में विवाहिता ममता कुमारी का शव फांसी के फंदे से लटका हुआ पाया गया।

Midlle News Content

परिजन अवैध संबंध का विरोध करने पर पति के द्वारा हत्या का आरोप लगा रहे है। वही लहेरी थाना क्षेत्र के गगन दीवान इलाके में एक युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।परिजनों घटना को लेकर कुछ बताने से परहेज किया है।

इसी तरह हिलसा थाना क्षेत्र बेलदारी बीघा गांव में खेलने के दौरान डेढ़ वर्षीय बच्चे विष्णु कुमार की मौत हो गई। बताया जाता है की विष्णु अपने घर के पास तालाब के पास खेल रहा था इसी दौरान वह तालाब में डूब गया।

1वही देर रात सोहसराय थाना क्षेत्र इलाके के श्रृंगारहाट इलाके में पईन में डूबने से 55 वर्षीय मनोज शर्मा की मौत हो गई। वही परिजन इस घटना को लेकर पुरानी विवाद में अनहोनी होने की बात कह रहे है। वही सारे थाना क्षेत्र इलाके के पेट्रोल पंप के पास सड़क हादसे में एक कर्मी मुरारी कुमार की मौत हो गई।

बताया जाता है की उत्पाद विभाग में संविदा पर कार्यरत कर्मी मुरारी कुमार शेखपुरा से बिहार शरीफ आ रहा था तभी सारे थाना क्षेत्र इलाके में हुई सड़क हादसे में मौत हो गई। फिलहाल पुलिस सभी शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बिहार शरीफ सदर अस्पताल भेज दिया है।

ऋषिकेश संवाददाता नालंदा

- Sponsored -

- Sponsored -