बछवाड़ा के भाजपा कार्यकर्ताओं ने दियारे के विशनपुर पंचायत में लोगों से मिलकर 9 साल में हुए मोदी सरकार के विकास कार्यों का पत्रक दे गिनाये उपलब्धी

बछवाड़ा के विशनपुर के शिक्षाविद नवल किशोर राय,सिकेन्द्र राय समेत दो दर्जन युवा भाजपा ज्वाइन किये।

डीएनबी भारत डेस्क

मोदी सरकार के 9 साल में देश तरक्की किया है। आज मोदी सरकार के कामों से प्रभावित होकर युवा भाजपा ज्वाइन कर रहे हैं । भाजपा के कार्यकर्ता लोगों से मिलकर 9 साल में हुए विकास कार्यों का पत्रक दे रहे हैं । भाजपा केवल वोट के लिए नहीं जानता के हित के लिए काम करती है । उक्त बातें भाजपा जिला कार्यसमिति सदस्य सह सांसद बछवाड़ा प्रतिनिधि प्रभाकर कुमार राय ने कही । उन्होंने बछवाड़ा प्रखंड के विशनपुर दियारा में लाभार्थी संवाद को संबोधित करते हुए कही ।

इस अवसर पर विशनपुर के शिक्षाविद नवल किशोर राय, सिकेन्द्र राय समेत दो दर्जन युवा भाजपा ज्वाइन किये। बछवाड़ा प्रतिनिधि ने सभी को भाजपा का पट्टा और टोपी देकर पार्टी में शामिल किया । उन्होंने ने कहा कि 30 मई से पार्टी के निर्देश पर मोदी सरकार के 9 साल बेमिसाल के तहत भाजपा कार्यकर्ता गांव गांव जाकर लोगों को बताने का काम कर रहे कि मोदी सरकार ने आपके समर्थन से कौन कौन कार्य किया है । अपना रिपोर्ट कार्ड का पत्रक लोगों को दे रहे हैं । 9 साल में 15 एम्स देश मे खुले हैं । घर घर बिजली पहुंची है ।

Midlle News Content

कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटा है । बिहार में 81 लाख परिवार को किसान सम्मान निधि, 1 करोड़ 21 लाख परिवार को उज्ज्वला योजना से गैस सैलेडर, 41 लाख परिवार को आवास, 8 करोड़ 1 लाख लोगों को अन्न योजना के तहत फ्री राशन, बिहार में रेलवे के विकास पर 5100 करोड़, 8400 करोड़ की लागत से बंद पड़े बरौनी खाद कारखाना की सौगात केंद्र ने दिया है । सिमरिया में सिक्स लेन पुल और रेल पुल का निर्माण चल रहा है ।

सिमरिया से खगड़िया फोर लेन का निर्माण हुआ है । उन्होंने ने कहा कि बेगूसराय के विकास के लिए जिस तरह लोग बिहार केशरी श्रीकृष्ण सिंह को याद करते हैं उसी तरह बेगूसराय के सांसद सह केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह को लोग जिले में हुए विकास के लिए याद करेंगे । केंद्र में मंत्री रहने के वाबजूद सर्वाधिक समय अपने संसदीय क्षेत्र में गिरिराज सिंह देते हैं जिसकी चर्चा आज सभी लोग करते हैं ।

कार्यक्रम का संचालन मुकेश राय ने किया जबकि शक्ति केंद्र प्रमुख उमाशंकर ठाकुर, फूल राय, ललन कुमार आदि ने संबोधित किया । वही गोधना में महिला मोर्चा की जिला मंत्री टुन्ना देवी, चुनचुन चौधरी, मुंशी चौधरी के नेतृत्व में लोगों के बीच पत्रक का वितरण किया गया ।

बेगूसराय बछवाड़ा संवादाता सुजीत कुमार की रिपोर्ट 

- Sponsored -

- Sponsored -