बेगूसराय में शिक्षक ने शिष्य गुरू रिश्ते को किया तार तार, नबालिक बच्ची के साथ किया दुष्कर्म

बेगूसराय जिला के गढ़पूरा थाना क्षेत्र अंतर्गत कनौसी गांव की घटना, आरोपी शिक्षक गिरफ्तार।

बेगूसराय जिला के गढ़पूरा थाना क्षेत्र अंतर्गत कनौसी गांव की घटना, आरोपी शिक्षक गिरफ्तार

डीएनबी भारत डेस्क 

बेगूसराय में गुरु शिष्य का पाक रिश्ता को तार तार करने वाली एक घटना सामने आई है। जहां एक शिक्षक ने ट्यूशन पढ़ने गई एक 8 वर्षीय नाबालिग मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है। घटना गढ़पूरा थाना क्षेत्र के कनौसी गावं की है। इस संबंध में परिजनों ने बताया कि आरोपी शिक्षक पिछले 1 साल से बच्ची को ट्यूशन पढ़ाने का काम कर रहा था।

Midlle News Content

इसी सिलसिले में आज जब बच्ची प्राइवेट टीचर के घर पढ़ने गई हुई थी तभी शिक्षक बच्ची को कमरे मे ले जाकर दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। इस बात का पता घर वालो को तब लगा जब बच्ची अपने घर पहुंच कर दर्द से छट पट करने लगी। जिसके बाद घर वाले ने बच्ची से पूछ ताछ करने लगे तो सच्चाई सामने आई।

 

जिसके बाद गुस्साये घर वाले और पीड़ित बच्ची की मां शिक्षक के घर पहुंचे तो शिक्षक ने बताया की उससे गलती हो गई है। जिसके बाद घर वाले न्याय पाने और आरोपी की गिरफ़्तारी के लिए थाना पहुंच गये। मामला को बिगड़ता देख आरोपी शिक्षक भी पीछे पीछे थाना पहुंच कर अपनी गलती स्वीकार की।

 

जिसके बाद पुलिस ने आरोपी शिक्षक को गिरफ्तार कर और दोनों को मेडिकल जांच के लिए सदर अस्पताल भेज दिया और अग्रिम कारवाई मे जुट गई। वहीं इस मामले मे प्रोबेसनर डीएसपी चांदनी कुमारी ने बताया की शिक्षक द्वारा बच्ची के साथ दुष्कर्म के प्रयास करने का मामला सामने आया है। इस घटना में पुलिस ने आरोपी शिक्षक को गिरफ्तार कर लिया है। और आगे की कारवाई मे जुट गई है।

 

बेगूसराय संवाददाता सुमित कुमार बबलू

- Sponsored -

- Sponsored -