वीडियोग्राफी को लेकर दो पक्षों के बीच मारपीट में तीन लोग घायल,चार लोग गिरफ्तार

डीएनबी भारत डेस्क 

बेगूसराय जिले के खोदावंदपुर प्रखंड के फफौत पंचायत स्थित तारा महादलित टोला में शनिवार की रात दो पक्षों के बीच हुए मारपीट में राम बहादुर राम का पुत्र गुड्डू कुमार व अमित कुमार तथा आनंदी राम का पुत्र मनोज राम गंभीर रुप से जख्मी हो गया।

स्थानीय लोगों की मदद से तीनों घायलों को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र खोदावंदपुर में चल रहा है। घटना के बाबत गुड्डू व अमित ने एक दूसरे के विरुद्ध खोदावंदपुर थाना में लिखित शिकायत कर न्याय की गुहार लगाया है। घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस ने मौके वारदात पर पहुंचकर मारपीट कर रहे रामराजी राम, अमित कुमार, बैजू राम तथा अखिलेश राम को मौके वारदात से गिरफ्तार कर हिरासत में ले लिया है। तथा मामले की जांच में जुट गयी है।

Midlle News Content

जख्मी गुड्डू ने बताया कि शादी के मौके पर विडियोग्राफर के दौरान छेडख़ानी की नियत से लड़की का विडियो बना रहा था, जिसका हमलोगों ने विरोध किया। इसी बात को लेकर मनोज एवं उनके समर्थकों ने लाठी डंडे से हमारे ऊपर हमला कर दिया।जिससे मेरा सर फट गया। और खून बहने लगा।

मेरे द्वारा चीखने चिल्लाने पर मुझको बचाने पहुंचे मेरे भाई अमित के साथ भी इनलोगों ने मारपीट किया है। विरोधी मनोज ने भी गुड्डू, अमित एवं उनके समर्थकों के विरुद्ध मारपीट करने का लिखित शिकायत थाने में किया है।

बेगूसराय खोदावंदपुर से नितेश कुमार गौतम की रिपोर्ट

- Sponsored -

- Sponsored -