बेगूसराय में संदेहास्पद स्थिति में एक वृद्ध का शव बरामद, इलाके में फैली सनसनी, परिजनों ने मृतक के पोता पर हत्या का लगाया आरोप

घटना बलिया थाना क्षेत्र के छोटी बलिया शक्ति चौड़ा की है ।

डीएनबी भारत डेस्क

बेगूसराय में संदेहास्पद स्थिति में एक वृद्ध का शव मिलने से पुरे इलाके में सनसनी फैल गई। घटना के बाद मृतक के परिजनों ने मृतक के पोता पर हत्या का आरोप लगाया है । घटना बलिया थाना क्षेत्र के छोटी बलिया शक्ति चौड़ा की है । मृतक की पहचान शक्ति चौरा निवासी कैलाश प्रसाद शर्मा के रूप में की गई है।

Midlle News Content

मृतक के परिजनों ने बताया कि कैलाश प्रसाद शर्मा बचपन से ही चंदन शर्मा नामक व्यक्ति को पाल- पोसकर बड़ा किया था और आए दिन चंदन शर्मा के द्वारा उन्हें प्रताड़ित किया जाता था। परिजनों ने बताया कि चंदन शर्मा उनसे लगातार पैसे की मांग करता रहता था और नहीं देने पर उन्हें प्रतारित करता था।

बीते शाम जब कैलाश प्रसाद शर्मा अपने घर पहुंचे और शौच के लिए गए और जब काफी देर तक वह वापस नहीं लौटे तब परिजनों के द्वारा उनकी खोजबीन की गई। जब परिजन शौचालय के नजदीक पहुंचे तो वहां से उन लोगों ने चंदन शर्मा को चार दिवारी कूद कर फरार होते देखा । अनुमान लगाया जा रहा है कि चंदन शर्मा के द्वारा ही गला दबाकर कैलाश प्रसाद शर्मा की हत्या की गई है।

फिलहाल परिजनों ने बलिया थाने को पूरे घटना की सूचना दी है । पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और आगे की छानबीन में जुट गई है । अब पोस्टमार्टम के बाद ही स्पष्ट हो पाएगा कि कैलाश प्रसाद शर्मा की मौत कैसे हुई ।

डीएनबी भारत डेस्क

 

- Sponsored -

- Sponsored -