बेगूसराय में सर्पदंश की शिकार एक युवक की झाड़ फूंक के चक्कर में मौत, परिजनों में मचा कोहराम

 

घटना चेरिया बरियापुर थाना क्षेत्र के कुंभी गांव की है ।

डीएनबी भारत डेस्क

Midlle News Content

बेगूसराय में एक बार फिर सर्पदंश की शिकार एक युवक की झाड़ फूंक के चक्कर में मौत हो गई।  मौत के बाद परिजनों में कोहराम मच गया।घटना चेरिया बरियापुर थाना क्षेत्र के कुंभी गांव की है । मृत युवक की पहचान चेरिया बरियापुर थाना क्षेत्र के कुंभी गांव के रहने वाले धर्मवीर यादव के रूप में हुई है।  घटना के संबंध में परिजनों ने बताया है कि आज वह अपने घर से खेत पर पशु चारा लेने के लिए गया था।

पशु चारा लेकर जब घर लौटा तो इस दौरान उसे विषैले सांप ने काट लिया था। सांप काटने के बाद उसे इलाज की जगह परिजनों ने झारफूंक करने के लिए ले गया। झार फूंक करने के दौरान युवक की तबीयत और काफी बिगड़ गई। तबीयत बिगड़ने के बाद परिजनों ने उस जगह से उठाकर इलाज के लिए एक निजी अस्पताल ले गया जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया।

फिलहाल इस घटना की सूचना स्थानीय लोगों ने चेरिया बरियापुर थाना पुलिस को दी। मौके पर चेरिया बरियापुर थाने की पुलिस पहुंचकर शव को अपने कब्जे लेकर पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल भेज दिया है। और आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है। मिली जानकारी के अनुसार धर्मेंद्र यादव खेती-बाड़ी कर पूरे परिवार को भरण पोषण करते थे।

डीएनबी भारत डेस्क

 

 

- Sponsored -

- Sponsored -