बदरुद्दीन के बयान पर गिरिराज सिंह का पलटवार,कहा- बदरुद्दीन और ओवैसी जैसे लोग समाज एवं भारतवर्ष में जहर घोलने का काम कर रहे हैं

डीएनबी भारत डेस्क
अपने संसदीय क्षेत्र बेगूसराय पहुंचे केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने बदरुद्दीन के बयान का पलटवार करते हुए कहा कि बदरुद्दीन और ओवैसी जैसे लोग समाज में एवं भारतवर्ष में जहर घोलने का काम कर रहे हैं एवं सामाजिक समरसता पर आघात कर रहे हैं । यही वजह है कि आज बदरुद्दीन जैसे लोग एक खास समुदाय के लोगों को 20 से 25 जनवरी के बीच यात्रा करने से मना कर रहे हैं जबकि भाजपा सर्व धर्म साथ लेकर चलने वाली पार्टी है।
Midlle News Content
देखा जाए तो आज राम जन्मभूमि विवाद में बादी की भूमिका में रहे इरफान अंसारी को जब राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा का न्योता भेजा गया तो उन्होंने न्योता भी स्वीकार किया तथा पूजा में भी शामिल होने की बात कही है। लेकिन बदरुद्दीन एवं ओवैसी जैसे लोग मुसलमान का कान भरकर बीजेपी के विरोध भड़काने का काम करते हैं एवं सामाजिक समरसता को पर लगातार आघात करते रहते हैं। इन लोगों के द्वारा सिर्फ अल्पसंख्यक समुदाय के लोगों को भरकाकर अपना उल्लू सीधा करने का काम किया जाता है।
लेकिन भारतीय जनता पार्टी सभी धर्म को साथ लेकर चलने वाली पार्टी है और यही वजह है कि आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर सभी धर्म के लोगों का विश्वास बढ़ा है। दूसरी ओर उन्होंने बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव पर भी प्रहार करते हुए कहा कि आज तेजस्वी यादव मंदिर में घंटा बजाने एवं रोजगार की बात कर रहे हैं जबकि लोगों के बीच यह बात छुपी नहीं है कि तेजस्वी यादव ने कितने रोजगार बांटे हैं। दूसरी ओर वह उपमुख्यमंत्री होने के साथ-साथ खुद भी स्वास्थ्य मंत्री हैं और पूरी व्यवस्था उनके हाथों में है तो उन्हें चाहिए कि अस्पताल हज भवन को अस्पताल में तब्दील कर दें जिससे आम लोगों को सहूलियत भी होगी तथा पूरी व्यवस्था भी सुदृढ़ नजर आएगी।
बिहार की राजनीति में तेजस्वी यादव जैसे लोगों के द्वारा सिर्फ एक खास समुदाय के लोगों को आकर्षित करने के लिए विभिन्न तरह के काम किए जाते हैं लेकिन वही अगर देखा जाए तो उन लोगों के द्वारा हिंदुओं से नफरत करने की बात साफ झलकती है । ऐसा नहीं होता तो वह इफ्तार पार्टी में शामिल होते हैं लेकिन किसी गरीब हिंदू को भोजन करने से भी परहेज करते हैं।
डीएनबी भारत डेस्क

- Sponsored -

- Sponsored -