बेगूसराय में चलती ट्रेन से गिरकर सिपाही की दर्दनाक मौत,परिजनों में मचा कोहराम

स्टेशन के समीप की है।मृतक सिपाही की पहचान समस्तीपुर जिले के विभूतिपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत महषी गांव के रहने वाले दिलीप कुमार झा के रूप में की गई है

डीएनबी भारत डेस्क

बेगूसराय में चलती ट्रेन से नीचे गिरने के दौरान एक सिपाही की ट्रेन काटकर दर्दनाक मौत हो गई। इस मौत के बाद परिजनों में कोहराम मच गया। घटना बरौनी रेलवे स्टेशन के समीप की है।मृतक सिपाही की पहचान समस्तीपुर जिले के विभूतिपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत महषी गांव के रहने वाले दिलीप कुमार झा के रूप में की गई है।

Midlle News Content

बताया जा रहा है कि मृतक दिलीप कुमार झा रामगढ़ में सिपाही के पद पर कार्यरत थे। परिजनों ने बताया कि रामगढ़ से ट्रेन पर सवार होकर अपने घर बिभूतिपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत महषी गांव आ रहें थे। जब ट्रेन बरौनी जंक्शन पहुचे उसी दौरान अचानक बरौनी जंक्शन के प्लेटफार्म संख्या 6 पर ट्रेन से नीचे दिलीप कुमार झा गिर गए। गिरने के दौरान ट्रेन के चपेट में आ गए। जिससे सिपाही दिलीप कुमार झा की घटनास्थल पड़ी मौत हो गई।

फिलहाल इस घटना की सूचना रेल थाना के पुलिस के द्वारा मृतक सिपाही दिलीप कुमार झा के परिजनों को दी। वहीं इस मौत की जैसे ही खबर लगी वैसे ही परिजनों में कोहराम मच गया। और आनन फानन में परिजन बरौनी जंक्शन पहुंचकर दिलीप कुमार झा को मृत अवस्था में देखकर दहाड़ मार मार कर रोने लगे।

फिलहाल बरौनी रेल थाने की पुलिस ने सबको अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल भेज दिया आगे की कार्रवाई में जुट गई है। मिली जानकारी के अनुसार मृतक दिलीप कुमार झा रामगढ़ में सिपाही के पद पर कार्यरत थे।

बेगूसराय संवाददाता सुमित कुमार बबलु की रिपोर्ट

- Sponsored -

- Sponsored -