बेगूसराय: कोरोना में पत्नी की हो गयी थी मौत,डिप्रेशन में रह रहा पति सदमा बर्दास्त नही कर सका,फंदे से लटकर दे दी अपनी जान

मृतक व्यक्ति की पहचान मंसूरचक थाना क्षेत्र के नव टोल गांव के रहने वाले नवल किशोर चौधरी के रूप में की गई है।

डीएनबी भारत डेस्क
बेगूसराय में पत्नी के मौत होने के बाद डिप्रेशन में आकर एक व्यक्ति ने घर में ही गले में फंदा डालकर आत्महत्या कर लिया। आत्महत्या के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। वहीं परिजनों में इस मौत के बाद कोहराम मच गया।

घटना मंनसूरचक थाना क्षेत्र के नव टोल गांव की है। मृतक व्यक्ति की पहचान मंसूरचक थाना क्षेत्र के नव टोल गांव के रहने वाले नवल किशोर चौधरी के रूप में की गई है। परिजनों ने बताया कि कोरोना कल में कोरोना के चपेट में आने से मृतक नवल किशोर चौधरी की पत्नी की मौत हो गई थी। पत्नी के मौत होने के बाद से लगातार वह डिप्रेशन में चल रहा था।

कई बार आत्महत्या करने का भी प्रयास किया लेकिन लोग रहते हुए उनको बचा लिया जाता था। आज जब घर में कोई व्यक्ति नहीं था। तभी अकेले का फायदा उठाकर नवल किशोर ने घर में ही गले में फंदा डालकर आत्महत्या कर लिया। परिजनों ने बताया कि पंडित जी जब पूजा करने के लिए नवल किशोर के घर पर गए तो वह फंदे से लटका हुआ था।

Midlle News Content

तभी इसकी सूचना आसपास के लोगों को दिया आनन फानन में लोग पहुंचे और उसे फंदे से उतारा तब तक में उनकी मौत हो चुकी थी। वही इस घटना की सूचना बछवारा विधायक सुरेंद्र मेहता को दी गई। इस मौत की सुचना के बाद आनन फानन में विधायक सुरेंद्र मेहता सदर अस्पताल पहुंचकर मृतक के परिजनों से मिलकर ढाढस बढ़ाया।

इस दौरान उन्होंने कहा कि कोरोना कल में ही मृतक नवल किशोर की पत्नी मृत्यु हो गई थी। जिसके चलते वह डिप्रेशन में थे और इसी डिप्रेशन में आकर उन्होंने आत्महत्या कर लिया। वही इस घटना की सूचना मंसूरचक थाना पुलिस को लगी।

मौके पर मंसूरचक थाने की पुलिस पहुंचकर शवको अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल भेज दिया और आगे की कार्रवाई में जुट गई है।

बेगूसराय संवाददाता सुमित कुमार बबलू की रिपोर्ट

- Sponsored -

- Sponsored -