समस्तीपुर जिले की पुलिस को मिली सफलता, टॉप टेन के तीन अपराधी को किया गिरफ्तार

लूटी की गई बाइक व मोबाईल को भी बरामद कर लिया गया।

डीएनबी भारत डेस्क 

समस्तीपुर पुलिस ने एक बार फिर टॉप टेन में आने वाले अपराधियो को गिरफ्तार करने में कामयाबी मिली है। टॉप टेन अपराधियों की पहचान उजियारपुर थाना क्षेत्र के चांदचौर रहिम टोला निवासी मो0 अरशद के पुत्र मो0 समीर उर्फ बब्बू व  कल्याणपुर थाना क्षेत्र के अजना गांव निवासी मनोज महतो के पुत्र विक्की कुमार तथा मंजिल मुबारक गांव निवासी मो० परवेज के पुत्र मो० दिलशान के रूप में बतायी गयी है।

 

Midlle News Content

बताते चलें कि मथुरापुर ओपी थाना क्षेत्र अन्तर्गत पेट्रोल पम्प से आगे तीनो अज्ञात अपराधकर्मियों द्वारा पिस्तौल के बल पर होली से पूर्व पांच मार्च की रात्री करीब 11:00 बजे एक जोमैटो डिलीवरी ब्वॉय के बाइक और मोबाइल की लूट की गई थी। मामले की गंभीरता से देखते हुये कांड के उदभेदन को लेकर समस्तीपुर एसपी के द्वारा एक विशेष टीम का गठन किया गया।

विशेष टीम के द्वारा गूप्त सूचना एवं तकनीकी अनुसंधान के आधार पर घटना में शामिल तीनों अराधकर्मियों को गिरफ्तार कर लिया गया है और लूटी की गई बाइक व मोबाईल को भी बरामद कर लिया गया।

एसपी विनय तिवारी ने बताया कि 5 मार्च की रात्रि समस्तीपुर जिले के मथुरापुर ओपी थाना क्षेत्र अंतर्गत जोमैटो डिलीवरी बॉय के साथ हुई लूट मामले का पुलिस ने 23 मार्च को खुलासा कर दिया। पुलिस के द्वारा लूट की घटना में शामिल तीनो अपराधियों को लूट की गई बाइक और मोबाइल के साथ गिरफ्तार किया गया है।

समस्तीपुर से अनिल चौधरी की रिपोर्ट

- Sponsored -

- Sponsored -