बेगूसराय में दो दिन से लापता बुजुर्ग व्यक्ति का शव पुलिस ने पानी भरे गड्ढे से किया बरामद,परिजनों में मचा कोहराम

मामला मुफस्सिल थाना क्षेत्र के पान गांछी स्थित पानी भरे गड्ढे की है।

डीएनबी भारत डेस्क

बेगूसराय में पिछले दो दिन से लापता बुजुर्ग व्यक्ति का शव पुलिस ने पानी भरे गड्ढे से बरामद किया है। वही शव मिलने के बाद इलाके में सनसनी फैल गई। वहीं मौत की खबर लगते ही परिजनों में कोहराम मच गया।  पूरा मामला मुफस्सिल थाना क्षेत्र के पान गांछी स्थित पानी भरे गड्ढे की है। मृतक व्यक्ति की पहचान नगर थाना क्षेत्र के मुंगेरीगंज के रहने वाले  गणेश शाह के रूप में की गई है।

घटना के संबंध में मृतक के पुत्र रमेश शाह ने बताया है कि पिछले दो दिन से अचानक घर से वह लापता हो गए थे। परिजनों के द्वारा काफी खोजबीन किया गया लेकिन कोई अता-पता नहीं चल सका। उन्होंने बताया है कि अचानक यह जानकारी मिली कि एक शव पान गांछी स्थित पानी भरे गड्ढे से पुलिस ने बरामद किया। उन्होंने बताया कि आनन फानन में जब सदर अस्पताल पहुंच कर शव को देखा गया तब उनकी पहचान  गणेश के रूप में की गई है।

उन्होंने बताया है कि यह मुझे समझ में नहीं आ पा रहा है कि वह बुजुर्ग व्यक्ति उस इलाके में कैसे गए। हालांकि मौत की खबर लगने के बाद पूरे परिवार में कोहरम मचा हुआ है। वहीं मुफस्सिल थाने के पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम करा कर परिजनों को सौंप दिया गया है। फिलहाल पुलिस आगे की कार्रवाई में भी जुटी हुई है। अब पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही बुजुर्ग व्यक्ति की मौत का खुलासा हो पाएगा।

डीएनबी भारत डेस्क

- Sponsored -

- Sponsored -