नालंदा: पुलिस ने लूट डकैती घटना को अंजाम देने वाले तीन बदमाश को किया गिरफ्तार,घटना में प्रयुक्त मोटरसाइकिल एवं तीन मोबाइल किया बरामद

 

डीएनबी भारत डेस्क

नालंदा जिले के तेलमर थाना पुलिस ने लूट और डकैती की घटना को अंजाम देने वाले तीन कुख्यात बदमाश को गिरफ्तार किया है। डीएसपी संजय कुमार जायसवाल ने बताया कि नगरनौसा थाना क्षेत्र के मोनीपुर गांव के भूषण यादव अपने दो रिश्तेदारों के साथ बाइक से कल्याण बिगहा थाना क्षेत्र के बराह गाँव जा रहे थे ।

Midlle News Content

इसी दौरान रास्ते में दिन दहाड़े करीब साढ़े 12  बजे तेलमर थाना क्षेत्र के सोराडीह मोड़ के पास मोटर साईकिल सवार तीन अपराधकर्मियों के द्वारा भूषण यादव के साथ मोटर साईकिल पर बैठे इंग्लेश कुमार को गोली मार कर जख्मी कर भूषण यादव से एक लाख रूपये लूट लिया  था। पुलिस ने इन लोगों के पास लूटी गई बाइक को बरामद किया है।

गिरफ्तार तीनों अपराधकर्मी पूर्व में कई बार गंभीर आपराधिक कांडों में जेल जा चुके है। इन लोगों के द्वारा झारखंड के कोडरमा जिला के कोडरमा थाना क्षेत्र में एक व्यापारी से कार से यात्रा करते समय एक करोड़ बतीस लाख रूपये तथा पाँच किलो ग्राम सोना लूट लिया गया था। उक्त दोनों पटना जिला के खुसरूपुर थाना के लूटकांड में वांछित है।

डीएनबी भारत डेस्क

- Sponsored -

- Sponsored -