राष्ट्रहित में अधिक से अधिक संख्या में मतदाता मतदान करें- डॉ निशिकांत

 

वोट फॉर नेशन, भारत माता की जय का लगाया गया नारा

डीएनबी भारत डेस्क

राष्ट्र हित मे अधिक से अधिक संख्या में महिला, युवा, युवती,शिक्षित एवं सभी मतदाता मतदान करें। परिवार,जाति व धर्म से कहीं बहुत उपर है हमारा भारत राष्ट्र। राष्ट्रकवि दिनकर की धरती हमेशा राष्ट्र को अपनी सोच में प्रथम स्थान देती है। उक्त बातें लोकसभा चुनाव में मत प्रतिशत को बढ़ाने, सशक्त लोकतंत्र का चुनाव करने के लिए समाज के सभी संवर्गों के मतदाताओं से अपील करते हुए पटना से आये घुटना प्रत्यारोपण विशेषज्ञ डॉ निशिकांत और नेत्र विशेषज्ञ डा निम्मी रानी ने जीरोमाइल गोल्मबर स्थित राष्ट्रकवि रामधारी सिंह दिनकर जी की आदमकद प्रतिमा पर माल्यार्पण कर नमन करते हुए कहा।

Midlle News Content

डॉ निशिकांत ने कहा कि लोकतंत्र की जननी हमारे बिहार की वैशाली रही है, ऐसे में लोकतंत्र की गरिमा को बचाये रखने के लिए अधिकाधिक संख्या में मतदान करने के लिए वो आमजनों से निवेदन करते हैं। वोट देते समय हमें यह ध्यान रखना है कि बहुत मूल्यवान अधिकार अपने जनप्रतिनिधि को दे रहे हैं। वहीं नेत्र रोग विशेषज्ञ डा निम्मी रानी ने कहा जाति और परिवार में सिमटे रहना संकीर्णता का परिचायक है, इससे देश का भला नहीं हो सकता।

देश सुरक्षित हाथों में हो तभी आप, हम सुरक्षित हैं। यह अभियान राजेन्द्र सेतू, सिमरिया , बीहट, जीरोमाइल स्थित राष्ट्रकवि रामधारी सिंह दिनकर की प्रतिमा पर माल्यार्पण से प्रारंभ होकर ,अलग -अलग समूह में क्षेत्र के विभिन्न इलाके, गांव और शहर के मुहल्ले में जाकर लोगों से राष्ट्रहित में मतदान करने की अपील के साथ समाप्त हुआ। बिहार इंटेलेक्चुअल फोरम के बैनर तले बुद्धिजीवियों के इस दल में मेयर पिंकी कुमारी,  ख्यातिप्राप्त चिकित्सक डा निशिकांत,डॉ निम्मी रानी ने बेहतर राष्ट्र निर्माण के लिए विवेकपूर्ण मतदान पर जोर दिया। वहीं डा निशिकांत ने बताया कि सबसे ऊपर देश है।

देशहित के सामने किसी प्रकार की बाधा ,चुनौती देशवासियों को कभी भी स्वीकार्य नहीं होगा। वहीं वोट फॉर नेशन, भारत माता की जय का लगाया गया नारा। मालूम हो कि 2019 के लोकसभा चुनाव में भी फोरम की ओर से यह अभियान सिमरिया से प्रारंभ होकर, बीहट, जीरोमाइल, बेगूसराय के मुहल्ले में सघन जनसंपर्क किया गया था और परिवारवाद से दूर रहकर राष्ट्र के प्रति समर्पण की अपील की गई थी।

बेगूसराय बीहट संवाददाता धरमवीर कुमार की रिपोर्ट

- Sponsored -

- Sponsored -