सड़क दुघर्टना में घायल दरोगा की इलाज के दौरान मौत,परिजनों में मचा कोहराम

मृतक व्यक्ति की पहचान मुफस्सिल थाना क्षेत्र के बंदुआर गांव के रहने वाले स्वर्गीय रामानंद सिंह का पुत्र रितेश कुमार के रूप में की गई है।

डीएनबी भारत डेस्क

बेगूसराय में सड़क दुर्घटना में घायल दरोगा की इलाज के दौरान मौत हो गई। इस मौत के बाद परिजनों में कोहराम मच गया। मृतक व्यक्ति की पहचान मुफस्सिल थाना क्षेत्र के बंदुआर गांव के रहने वाले स्वर्गीय रामानंद सिंह का पुत्र रितेश कुमार के रूप में की गई है। परिजनों ने बताया कि मृतक रितेश कुमार देवघर में दरोगा के पद पर कार्यरत थे।

Midlle News Content

और वह अपने मोटरसाइकिल से सवार होकर देवघर में ही बैंक में पैसा निकालने के लिए जा रहे थे। इस दौरान तेज रफ्तार अज्ञात बहन ने उसे जोरदार धक्का मार दिया था। इस हादसे में दरोगा रितेश कुमार गंभीर रूप से घायल हो गया था। घायल अवस्था में वहां के लोगों ने उसे एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया जहां स्थिति को चिंताजनक देखते हुए उसे हाई सेंटर रेफर कर दिया।

परिजनों ने आनन फानन में उसे बेगूसराय के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया जहां इलाज के दौरान मौत दरोगा रितेश कुमार की मौत हो गई। इस मौत की खबर लगते ही परिजनों में कोहराम मच गया। वही इस मौत की सूचना परिजनों के द्वारा बेगूसराय के नगर थाना पुलिस को सूचना दी।

मौके पर नगर थाने की पुलिस पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम किया बेगूसराय सदर अस्पताल भेज दिया और आगे की छानबीन में जुट गई।

बेगूसराय संवाददाता सुमित कुमार बबलु की रिपोर्ट

- Sponsored -

- Sponsored -