बेगूसराय में अज्ञात वाहन की चपेट में आने सेबुलेटसवार युवक हुआ घायल, इलाज के दौरान मौत

बेगूसराय जिला के सिंघौल थानाक्षेत्र अंतर्गत एनएच 31 पर देर रात की घटना।

बेगूसराय जिला के सिंघौल थानाक्षेत्र अंतर्गत एनएच 31 पर देर रात की घटना।

डीएनबी भारत डेस्क 

बेगूसराय में लगातार रफ्तार का कहर जारी है। इसी क्रम में एक बार फिर तेज रफ्तार अज्ञात वाहन की चपेट में आने से बुलेट सवार एक युवक गंभीर रूप घायल हो गया। जिस घायल युवक का इलाज के क्रम में मौत हो गई। मौत की खबर लगते ही परिजनों में कोहराम मच गया। घटना सिंघौल थाना क्षेत्र के सिंघौल स्थित एनएच 31 के समीप की है।

मृत व्यक्ति की पहचान नगर थाना क्षेत्र के हर-हर महादेव चौक निवासी सत्यनारायण के पुत्र लक्ष्मी नारायण उर्फ छोटू के रूप में की गई है। बताया जा रहा है कि बीती रात अपने बुलेट पर सवार होकर किसी काम के लिए घर से निकले थे। तभी सिंघौल स्थिति एनएक 31 के पास तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने पीछे से बुलेट में जोरदार धक्का मार दिया।

जिस घटना में लक्ष्मी नारायण उर्फ छोटू कुमार गंभीर रूप से घायल हो गए। घायल अवस्था में सिंघौल थाना की पुलिस ने उसे इलाज के लिए बेगूसराय के सदर अस्पताल में भर्ती कराया। वहीं घायल होने की सूचना मिलने के बाद परिजनों ने सदर अस्पताल पहुंच कर घायल युवक को बेहतर इलाज के लिए एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया।

Midlle News Content

जहां इलाज के क्रम में लक्ष्मी नारायण उर्फ छोटू कुमार की मौत हो गई। इस मौत की खबर सुनते ही परिजनों में हाहाकार मच गया और गांव में भी मातमी सन्नाटा पसरा गया। फिलहाल इस घटना के सूचना परिजनों के द्वारा सिंघौल थाना पुलिस को दे दी गई है। मौके पर सिंघौल थाना की पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल भेज दिया और आगे की कार्रवाई में जुटी।

वहीं परिजनों ने बताया कि रात में तकरीबन 10:00 बजे घर से युवक निकला था। लेकिन इसके बाद वो घर वापस नहीं लौटा काफी खोजबीन किया गया। लेकिन कोई अता पता नहीं चल सका। फिर बाद में सिंघौल थाना पुलिस द्वारा मोबाइल पर सूचना मिली कि एक व्यक्ति सिंघौल के पास सड़क दुर्घटना में घायल हो गया।

सूचना के आधार पर जब परिजन सदर अस्पताल पहुंचे तो युवक की चिंताजनक स्थिति को देखकर आनन-फानन में परिजनों ने उसे बेहतर इलाज के लिए एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया जहां इलाज के क्रम में उसकी मौत हो गई।परिजनों ने बताएं है की लक्ष्मी नारायण और उर्फ छोटू हर हर महादेव चौक पर अपना एक दुकान चलाता था। और उसी दुकान की आमदनी से पुरे परिवार को भरण पोषण होता था।

बेगूसराय संवाददाता सुमित कुमार बबलू

- Sponsored -

- Sponsored -