वाह रे सुशासन की सरकार..सरकारी अस्पताल से 02 बोतल अंग्रेजी शराब के साथ एक गिरफ्तार

नालंदा जिला के रहुई में भी गुप्त सूचना पर उत्पाद विभाग के द्वारा छापेमारी में 2 बोतल अंग्रेजी शराब के साथ एक आउटसोर्सिंग के जरिए काम करने वाला व्यक्ति सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र परिषर से किया गया गिरफ्तार।

डीएनबी भारत डेस्क 

बिहार शरीफ सदर अस्पताल के ऑक्सीजन प्लांट के पास कूड़े के ढ़ेर में खाली शराब का टेट्रा पैक बरामद होने के बाद महकमे में हड़कंप मच गई। जिसके बाद उत्पाद विभाग की टीम के द्वारा बिहार शरीफ सदर अस्पताल में छापेमारी की गई। हालांकि बिहार शरीफ सदर अस्पताल में कुछ भी बरामद नहीं हुआ।

Midlle News Content

यह कार्रवाई जिलाधिकारी शशांक शुभंकर के निर्देश पर किया गया। वहीं दूसरी ओर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र रहुई में भी गुप्त सूचना पर उत्पाद विभाग के द्वारा छापेमारी की गई। छापेमारी के दौरान 2 बोतल अंग्रेजी शराब और एक आउटसोर्सिंग के जरिए काम करने वाले व्यक्ति को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र परिषर से गिरफ्तार किया गया।

उत्पाद विभाग के इस सख्त कार्रवाई से पूरे स्वास्थ्य महकमे में हड़कंप मच गया। इस संबंध में उत्पाद अधीक्षक उमाशंकर प्रसाद ने बताया कि जिलाधिकारी के निर्देश पर ही बिहार शरीफ सदर अस्पताल, सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र रहुई, अस्थावां में छापेमारी किया गया। इस छापेमारी के दौरान कुल 3 शराब विक्रेता, एक डिलीवरी बॉय को गिरफ्तार किया गया है।

नालंदा संवाददाता ऋषिकेश 

- Sponsored -

- Sponsored -