बेगूसराय में मामूली विवाद में एक साइको व्यक्ति में पति-पत्नी एवं उसके पोते को चाकू मारकर किया गंभीर रूप से घायल, सदर अस्पताल में भर्ती

घटना नगर थाना क्षेत्र के बिशनपुर चांदनी चौक वार्ड 42 की है।

डीएनबी भारत डेस्क

बेगूसराय में मामूली विवाद में एक साइको व्यक्ति में पति-पत्नी एवं उसके पोते को चाकू मार कर गंभीर रूप से घायल कर दिया । जिनका इलाज सदर अस्पताल बेगूसराय में चल रहा है। घटना नगर थाना क्षेत्र के बिशनपुर चांदनी चौक वार्ड 42 की है। घायल की पहचान बिशनपुर निवासी प्रेम मलिक अनुराग कुमार एवं प्रेम मलिक की पत्नी बनारसी देवी के रूप में की गई है।

Midlle News Content

वहीं पीड़ित पक्ष ने परोस में रहने वाले कृष्णा मालिक पर हमले का आरोप लगाया है ।पीड़ित परिवार ने बताया कि अनुराग कुमार साइकिल से कपड़ा देने के लिए बाजार जा रहा था उसी वक्त कृष्णा मालिक पहुंच गया और जबरन अनुराग कुमार से साइकिल छीनने की कोशिश करने लगा।

जब अनुराग कुमार ने इसका विरोध किया तो कृष्णा मलिक ने पहले उसकी पिटाई कर दी । जब अपने पोते को पिटता देख बनारसी देवी उसे बचाने के लिए पहुंची तो आरोपी ने उस पर चाकू से हमला कर दिया तथा गंभीर रूप से घायल कर दिया।

वही अपने परिवार के सदस्यों की हालत को देखते हुए जब प्रेम मलिक वहां पहुंचा तब आरोप लगाया जा रहा है कि कृष्णा मलिक ने उसे पकड़ लिया और उसके शरीर पर कई जगहों पर दांत काटकर जख्मी कर दिया। फिलहाल पीड़ित पक्ष के द्वारा नगर थाने में लिखित रूप से आरोपी के विरुद्ध आवेदन दी गई है । पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है ।

डीएनबी भारत डेस्क

 

- Sponsored -

- Sponsored -