बछवाड़ा के कादराबाद पंचायत से गायब लड़की ने थाना में किया आत्मसमर्पण

 

डीएनबी भारत डेस्क

बछवाड़ा थाना क्षेत्र के कादराबाद पंचायत के कादराबाद गांव से विगत 10 दिन से गायब लड़की ने बुधवार को बछवाड़ा थाना में आत्मसमर्पण कर दिया है । मामले को लेकर लङकी की मां ने बछवाड़ा थाना में आवेदन देकर अपनी पुत्री के गायब का मामला दर्ज करवाया था। जिसके पश्चात बछवाड़ा थाना की पुलिस ने गभीरता से लेते हुए छानबीन प्रारंभ कर दिया।

Midlle News Content

थाना पुलिस ने वैज्ञानिक अनुसंधान के आधार पर मिले सुराग के आधार पर उक्त लड़की के ऊपर दबिश बनाना प्रारंभ कर दिया था । पुलिस दबिश के कारण लङकी ने बछवाड़ा थाना में आत्मसमर्पण कर दिया। मामले को लेकर थानाध्यक्ष अमित कुमार कांत ने बताया  विगत दिनों कादराबाद गांव से एक लड़की गायब हो गई थी। लड़की के गायब होने को लेकर कादराबाद गांव निवासी लड़की की मां ने थाना में आवेदन देकर शिकायत किया था ।

उक्त लड़की के मां के द्वारा दिए गए आवेदन के आलोक में वैज्ञानिक अनुसंधान के आधार पर उक्त लड़की पर दबिश बनाया गया जिसको लेकर बुधवार को उक्त लड़की ने बछवाड़ा थाना में आत्म समर्पण कर दिया है । उन्होंने बताया कि उक्त लड़की को पूछताछ के उपरांत  164 के बयान के लिया न्यायलय भेजा गया है । लड़की के द्वारा दिए गए 164 के बयान और न्यायालय द्वारा दिए गए आदेश आलोक ने आगे की कार्रवाई की जाएगी ।

डीएनबी भारत डेस्क

- Sponsored -

- Sponsored -