बेगूसराय में भाजपाइयों ने निकाली लव कुश यात्रा, श्रीराम के प्राण प्रतिष्ठा में शामिल होने को लेकर विधायक,पुर्व एमएलसी समेत सांसद प्रतिनिधि लोगों से कर रहे हैं अपील

डीएनबी भारत डेस्क

बेगूसराय- 22 जनवरी को श्री राम जन्म भूमि मे प्रभु श्री राम की प्राण प्रतिष्ठा मे लोगों को शामिल होने का आह्वान करने के लिए भाजपा की ओर से निकाली गई लव कुश यात्रा को आज बेगूसराय पहुंची जहां भाजपा के नगर विधायक कुंदन कुमार सहित कई भाजपा नेताओ ने रवाना किया। इस काफिले मे बस के अलावा दर्जनों अन्य गाड़ियां शामिल है। इस दौरान बड़ी संख्या मे भाजपा के नेता और कार्यकर्ता मोटरसाइकिल जुलुस और बिभिन्न गाड़ियों पर सवार होकर निकले.इस मौके पर जय श्री राम के नारे से पूरा वातावरण भक्ति में बना रहा. मौके पर भाजपा के कई विधायक और पूर्व बिधान परिषद मौजूद थे. यह रथ यात्रा जिला के बिभिन्न जगहों पर जाकर लोगों को भगवान राम के प्राण प्रतिष्ठा के अवसर पर अयोध्या चलने का आह्वान करेंगी.

इस मौके पर काफी जोश और जूनून देखने को मिला. इस संबंध मे भाजपा के नगर बिधायक कुंदन कुमार ने बताया की यह लव कुश रथ यात्रा है जिसको भगवा झंडा दिखाकर दो जनवरी को प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी द्वारा निकाला गया है. इस मौके पर लव कुश समाज के सभी  लोग मौजूद है. इसका मुख्य उद्देश्य पुरे बिहार मे गावं गावं मे घूम घूम कर जन जागरण करना है की 22 जनवरी को अयोध्या जाना है. जो लोग नहीं जा पाएंगे वो अपने घर के पास के मंदिर मे दीपोत्सव मनाये. इसी को लेकर यह रथ यात्रा निकाली गई.

Midlle News Content

वही इस संबंध मे पूर्ब विधान पार्षद रजनी सिंह ने कहा कि आज पूरा देश राम मय है ये बिहार के मिथिला की धरती है जगत जननी सीता की धरती है. 22 जनवरी को अयोध्या मे राम लला की मंदिर का उद्घाटन होगा. इस मौके पर लव कुश समाज ने पुरे बिहार मे जन जागरण के लिए यह रथ यात्रा निकाला है जो लोगों को राम का संदेश दे रहा है. कल रात यह यात्रा बेगूसराय पहुंची है और आज भारतीय जनता पार्टी और लव कुश समाज के लोगों के द्वारा इसका भब्य स्वागत किया गया है.

यह रथ पुरे बिहार मे लव कुश समाज को जो श्री राम के बंशज है उनको जन जागरण करने का काम करेंगी. वही इस मौके पर भाजपा के अमरेंद्र कुमार अमर ने कहाँ की 500 बरसों के सतत संघर्ष के बाद 22 तारीख को भारत की सांस्कृतिक पुर्नजागरण की तिथि आया इस तिथि को राम लला बिराजमान होंगे.

 

डीएनबी भारत डेस्क

- Sponsored -

- Sponsored -