जल निकासी की समस्या से आक्रोशित ग्रामीणों ने फजीलपुर में किया सड़क जाम

दबंगों के द्वारा रोड पर जमें पानी को बहाने से मना किया जाने लगा,नहीं मानने पर मुकदमें में पुलिस पदाधिकारी को फंसाए जाने की धमकी दिया

डीएनबी भारत डेस्क

जब राजा अंधा हो जाए और लोक सेवकों के द्वारा सेवा को धंधा बना दिया जाए तो शोषित पीड़ित जनता में उवाल आतीं हीं है। तब लोग एकत्रित हो कर उग्र होतें हैं तो रोड जाम के अलावे अंधे जंनप्रतिनिधीयों और बहरे लोक सेवकों के खिलाफ मुखर होकर बोलती हीं नहीं कुछ कुछ करती भी है।

इसी करी में शनिवार को वीरपुर से पकठौल जाने वाली मुख्य मार्ग को जल निकासी की समस्या से निजात पाने के लिए फजीलपुर में राम अश्षि महतो रौशन कुमार,जितेन्द्र यादव अंगद कुमार,विक्रम कुमार,संजीव महतो,कमली साह,गूड्डु सिंह,राजीव कुमार के नेतृत्व में सैकड़ो ग्रामीणों ने सुबह 8 बजे में बांस बल्ला लगा कर रोड जाम कर दिया।

Midlle News Content

जिससे वीरपुर में आयोजित श्रीकृष्ण मेला और प्रतिमाओं की दर्शन करने आ जा रहे श्रद्धालुओं समेत विभिन्न जरूरत के कार्यों को निष्पादित करने जा रहे लोगों की भीड़ लग गई। ग्रामीणों के द्वारा घटना की सूचना वीरपुर थाना को दिया गया। घटना की सूचना पर पुलिस पदाधिकारी विरेन्द्र कुमार जब दल-बल के साथ रोड जाम हटाने पहुंचे तो ग्रामीणों की मांग पर रोड किनारे रोड की जमीन को चिर कर पानी बहाने लगें तो दबंगों के द्वारा रोड पर जमें पानी को बहाने से मना किया जाने लगा।

नहीं मानने पर मुकदमें में पुलिस पदाधिकारी को फंसाए जाने की धमकी दिया जाने लगा। इस संबंध में घटना स्थल पर मौजूद प्रखंड प्रमुख मीना देवी समेत सैकड़ो ग्रामीण और मौजूद पुलिस पदाधिकारी ने बताया कि सुबह आठ बजे से बीडीओ ,सीओ को फोन किया जा रहा है वे लोग फोन रिसीव नहीं कर रहे हैं।

उन्होंने कहा मैं जानता के हितों के लिए चुनाव में जीत कर प्रखंड प्रमुख बनी हूं। जनता की मांग सही है। ये लोग समस्या समाधान के लिए जो भी कदम उठाएंगे मैं इनके कदमों से कदम मिलाकर चलने के लिए कृतशंकलपीत हूं। मौके पर थानाध्यक्ष पल्लव कुमार आदि पुलिस बल के जवान मौजूद थे।

बेगूसराय वीरपुर संवादाता गोपल्लव झा की रिपोर्ट

- Sponsored -

- Sponsored -