साहेबपुरकमाल थाना क्षेत्र में दो पक्षों की लड़ाई में की गई हवाई फायरिंग

एसपी बेगूसराय के निर्देश के बावजूद नहीं थम रहा हवाई फायरिंग का मामला, बेगूसराय जिला के साहेबपुरकमाल थानाक्षेत्र का मामला।

एसपी बेगूसराय के सख्त निर्देश के बावजूद नहीं थम रहा हवाई फायरिंग का मामला, बेगूसराय जिला के साहेबपुरकमाल थानाक्षेत्र का मामला।

डीएनबी भारत डेस्क 

बेगूसराय में एसपी के सख्त कार्रवाई के निर्देश के बावजूद भी नहीं थम रहा है अवैध हथियार का खुलम खुल्ला हवाई फायरिंग का मामला। इतना ही नहीं फायरिंग कर दहशत फैलाने वालों में थोड़ी सी भी पुलिस का भय कम होता नहीं दिख रहा है। इस कड़ी में एक बार फिर मामुली विवाद को लेकर दो पक्षों के बीच हिंसक झड़प की तस्वीरें सामने आई है। जहां ताबड़तोड़ फायरिंग एवं अवैध हथियार का प्रदर्शन का वीडियो सामने आया है। और जमकर लाठियां बरसाते हुए दो पक्षों के बीच का खूनी खेल हुईं है।

Midlle News Content

इस घटना के बाद उस जगह लोग अपना जान बचाकर भागते नजर आ रहे हैं। तस्वीरों में साफ साफ देखा जा सकता है कि दोनों पक्ष के बीच किस तरह लाठियां बरसाई जा रही है। और घोड़े की सवारी तथा हथियार और गोली भरे कमरबंद झोली लेकर सड़कों पर दौड़ लगा रहे हैं। वह भी दर्जनों लोगों की मौजूदगी में।

यह पुरा मामला साहेबपुरकमाल थाना इलाके की बताई जा रही है। बताया जाता है कि सड़क पर ब्रेकर निर्माण को लेकर दो पक्षों में विवाद की शुरुआत हुई और देखते ही देखते मो अखलाक और मुन्ना यादव दोनों पक्षों के बीच विवाद इतना बढ़ गया कि दोनों के समर्थकों की भीड़ जमा हो गई और देखते ही देखते मारपीट पर लोग उतारू हो गए। लोगों ने हिंसक रूप अख्तियार कर लिया। किसी के हाथ में लाठी तो किसी के हाथों में हथियार और फायरिंग के साथ साथ लोगों के चीखने और चिल्लाहट की आवाज़ साफ साफ सुनाई दे रही है।और दोनों पक्षों में जमकर मारपीट शुरू हो गया।

वहीं इस मामले की जानकारी साहेबपुरकमाल थाना पुलिस को लगी। मौके पर साहेबपुरकमाल थाना की पुलिस पूरे मामले की तहकीकात में जुट गई है। वहीं साहेबपुरकमाल थानाध्यक्ष मनीष कुमार ने बताया है कि सड़क पर ब्रेकर को लेकर विवाद हुआ है फिलहाल इस मामले में पुलिस सारे बिंदुओं पर जांच पड़ताल कर रही है और इसमें जो भी दोषी पाए जाएंगे उस पर कठोर से कठोर कार्रवाई की जाएगी।

बेगूसराय संवाददाता सुमित कुमार बबलू 

- Sponsored -

- Sponsored -