भगवानपुर में अनियंत्रित वाहन की चपेट में आने से छात्रा की मौत

मृतक छात्रा की पहचान भडीहा गांव निवासी नाथो पासवान की 13 वर्षीय पुत्री सुरुचि कुमारी के रूप में हुई, आक्रोशित ग्रामीणों ने सड़क जामकर किया हंगामा।

0

मृतक छात्रा की पहचान भडीहा गांव निवासी नाथो पासवान की 13 वर्षीय पुत्री सुरुचि कुमारी के रूप में हुई, आक्रोशित ग्रामीणों ने सड़क जामकर किया हंगामा।

डीएनबी भारत डेस्क 

बेगूसराय जिला के भगवानपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत सोमवार की देर शाम भडीहा हनुमान मंदिर से पूजा अर्चना कर वापस घर जा रही छठी वर्ग की छात्रा को एक अज्ञात पिकप ने रौंद कर
भाग गया। इस घटना से छात्रा की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं मृतक छात्रा की पहचान भडीहा गांव निवासी नाथो
पासवान की 13 वर्षीय पुत्री सुरुचि कुमारी के रूप में की
गई है।

Midlle News Content

मृतक छात्रा उत्कर्मित मध्य विद्यालय भरडिहा की छठी कक्षा की छात्रा थी। इस घटना के क्रम में सड़क पर मौजूद ग्रामीणों के द्वारा चिल्लाने पर मृतिका के परिजन घर से बाहर निकले तब तक वह दम तोड़ चुकी थी। मौत के बाद आक्रोशित परिजनों सहित ग्रामीणों ने शव को पिपरा समसा मुख्य पथ भडीहा हनुमान मंदिर के समीप रखकर सड़क को घंटो जाम रखा।

वहीं सड़क जाम की सूचना मिलते ही घटनास्थल पर भगवानपुर थानाध्यक्ष संतोष कुमार शर्मा, प्रभारीअंचलाधिकारी अनुराधा कुमारी, प्रखंड विकास पदाधिकारी मुकेश कुमार, स्थानीय मुखिया शिव शंकर महतो, समाजसेवी राकेश कुमार सिंह सहित ग्रामीणों ने पहुंचकर पीड़ित परिजनों को सांत्वना दिया।

वहीं मौके पर पहुंचे प्रखंड विकास पदाधिकारी मुकेश कुमार के द्वारा परिवारिक लाभ के तहत मंगलवार को बीस हजार रूपए देने का आश्वासन दिया गया एवं प्रभारी अंचलाधिकारी अनुराधा कुमारी के द्वारा बताया गया कि विभागीय प्रक्रिया पूर्ण होने के बाद परिवहन विभाग से मिलने वाली राशि मृतिका के परिजनों को दिया जाएगा। इस आश्वासन के बाद सड़क जाम समाप्त हुआ।

बेगूसराय भगवानपुर संवाददाता गणेश प्रसाद 

- Sponsored -

- Sponsored -