बेगूसराय में जमीनी विवाद में दो पक्षो के बीच जमकर मारपीट,चार महिला समेत सात लोग घायल,अस्पताल में चल रहा है इलाज

घटना फुलवरिया थाना क्षेत्र के बरौनी शोकहरा वार्ड नंबर 18 की है।

डीएनबी भारत डेस्क

बेगूसराय में एक बार फिर जमीन विवाद को लेकर दो पक्षों के बीच खूनी संघर्ष हुई है। खूनी संघर्ष में एक पक्ष के 7 लोग गंभीर रूप से घायल हो गया जिसका इलाज बेगूसराय के सदर अस्पताल में चल रहा है।जिसमें 4 महिला और 3 पुरुष शामिल है।

वही इस मारपीट का वीडियो भी सामने आया है जिसमें आप तस्वीर के माध्यम से देख सकते हैं किस तरह से जमीनी बात को लेकर दो पक्षों में जमकर लाठी डांटे एवं तलवारबाजी हो रही है। इस घटना के बाद घटनास्थल पर काफी देर तक अफरा तफरी का माहौल बना रहा। वही लोग अपना जान बचाने के लिए इधर-उधर भागते रहे।

वही इस तस्वीर को देखकर आपका रूहकांप जाएगा। घटना फुलवरिया थाना क्षेत्र के बरौनी शोकहरा वार्ड नंबर 18 की है। घायल माला देवी ने बताया है कि पड़ोस के रहने वाले नारायण पोद्दार और शिवनारायण पोद्दार के द्वारा मेरी जमीन पर जबरन घर बना रहा था।

तभी घर बनाने से मना किया तो इसी से नाराज होकर लाठी डांटे लोहे के रोड सहित तलवार से पूरे परिवार पर हमला कर दिया। हमले में महिला पुरुष समेत 7 लोग गंभीर रूप से घायल हो गया घायल अवस्था में सभी को इलाज के लिए बेगूसराय के सदर अस्पताल में भर्ती कराया जहां इलाज चल रहा है।

इस घटना के बाद पीड़ित परिवार में न्याय की गुहार लगाने फुलवरिया थाना पहुंचे जहां पुलिस ने एक नहीं सुनी और वहां से लौटा दिया। वही वहां से थकहार कर पूरे परिवार एसपी ऑफिस पहुंचकर आरोपी के खिलाफ आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाई है। फिलहाल इस घटना के बाद पूरे परिवार डरे सहमे हुए हैं।

बेगूसराय संवाददाता सुमित कुमार बबलू की रिपोर्ट