भाई को राखी बांधने गयी बहन के सुनसान घर को चोरो ने बनाया निशाना,घर का ताला तोड़कर लाखो रुपये की जेवरात की चोरी

चोर ने ताला को तोड़ गोदरेज से सोना की अंगूठी 2,सोना का झुमका,सोना की बाली,टीका,नथीया, चेन, समेत चांदी का बलीया चोरी कर लिया है।

डीएनबी भारत डेस्क
बेगूसराय जिले के वीरपुर थाना क्षेत्र के मुजफरा स्थित पठान टोली के पास एक सुनसान घर को देख अज्ञात चोरों ने अपना निशाना बनाते हुए घर में लगे दरबाजा का ताला तोड़कर लाखों रुपए की जेबरात को लेकर फरार हो गया।

इस संबंध में पीड़ित के द्वारा घटना की सूचना वीरपुर थाना को दिया गया। घटना की सूचना मिलते ही महिला पुलिस पदाधिकारी अंजलि कुमारी ने दल-बल के साथ मौके पर पहुंच घटना से संबन्धित मामले की जांच में जुट गई। इस संबंध पीड़ित पल्लवी कुमारी ने बताई कि घर में ताला लगा कर भाई को राखी बांधने नैहर गई थी।

अज्ञात चोरों ने घर को सुनसान देख कर घर में लगे ताला को तोड़ गोदरेज से सोना की अंगूठी 2,सोना का झुमका,सोना की बाली,टीका,नथीया, चेन, समेत चांदी का बलीया चोरी कर लिया है। घटना स्थल पर मौजूद जन अधिकार पार्टी के प्रदेश सचिव राम रतन शर्मा समेत दर्जनों ग्रामीणों ने बताया कि आए दिन यहां मुजफरा में बराबर चोरी की घटनाएं घटीत हो रही है।

इसका कारण यह है कि मुजफरा में बरे पैमाने पर जुआ का खेल खेला जाता है। हम प्रशासन से मांग करते हैं कि मुजफरा के जुऐरीयों पर नकेल कसी जाय।

बेगूसराय,वीरपुर संवादाता गोपल्लव झा की रिपोर्ट