बेगूसराय में सड़क दुर्घटना में एक मोटरसाइकिल सवार युवक की दर्दनाक मौत,परिजनों में मचा कोहराम

 

मृतक युवक की पहचान बलिया थाना क्षेत्र के फतेहपुर वार्ड नंबर 15 के रहने वाले मोहम्मद तसलीम का पुत्र मोहम्मद मोइन के रूप में की गई है।

डीएनबी भारत डेस्क

Midlle News Content

बेगूसराय में सड़क दुर्घटना में एक मोटरसाइकिल सवार युवक की दर्दनाक मौत हो गई। मौत की खबर लगते ही परिजनों में कोहराम मच गया।घटना बलिया थाना क्षेत्र के गुप्ता बांध लखमीनिया स्थित बलहा चक की है। मृतक युवक की पहचान बलिया थाना क्षेत्र के फतेहपुर वार्ड नंबर 15 के रहने वाले मोहम्मद तसलीम का पुत्र मोहम्मद मोइन के रूप में की गई है।

बताया जा रहा है कि मोहम्मद मोइन अपने मोटरसाइकिल पर सवार होकर अपने घर जा रहा था। तभी  गुप्ता बांध लखमीनिया स्थित बलहा चक के पास ट्रैक्टर खड़ी थी। खरी ट्रैक्टर में ही जोरदार मोटरसाइकिल पीछे से धक्का मार दिया। जिससे मोटरसाइकिल पर सवार मोहम्मद मोइन की घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

मौत की खबर परिजनों को लगी। आनन  फानन में परिजन घटनास्थल पहुंचा तो देखा की मृत अवस्था में मोहम्मद मोइन है। वही मोहम्मद मोइन का शव देखने के बाद लोगों का होश उड़ गया।और इसकी सूचना बलिया थाना पुलिस को दी। इसी सूचना के आधार पर बलिया थाने के पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को अपनी कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल भेज दिया और आगे की कार्रवाई में जुटी गयी।

बेगूसराय संवाददाता सुमित कुमार बबलू की रिपोर्ट

- Sponsored -

- Sponsored -