छापेमारी कर पुलिस ने जब्त किया हथियार, कुख्यात हुआ फरार

डीएनबी भारत डेस्क

बेगूसराय में पुलिस ने छापेमारी कर हथियार बरामद किया है। मामले में सदर डीएसपी-2 भास्कर रंजन ने बुधवार को बरौनी प्रखंड मुख्यालय परिसर स्थित सदर डीएसपी-2 कार्यालय में प्रेसवार्ता कर बताया कि मंगलवार की दोपहर बाद एफसीआई थाना अंतर्गत बीहट जलेलपुर डेरा पर कुख्यात अपराधी नप बीहट वार्ड संख्या -26 गुरुदासपुर टोला निवासी मुकेश सिंह का पुत्र सौरभ कुमार किसी बड़ी घटना को अंजाम देने के लिए कार्बाइन लेकर बैठा है।

मामले की सूचना पाते ही एफसीआई थानाध्यक्ष अंजली कुमारी, सहायक अवर निरीक्षक अभिषेक कुमार सशस्त्र पुलिस बल के साथ मंगलवार की दोपहर बाद छापेमारी की। पुलिस ने डेरा की घेराबंदी की तो डेरा में बैठे कुख्यात अपराधी सौरभ कुमार दौड़कर रेलवे केबीन की तरफ भागा। पुलिस ने खदेड़कर पकड़ने का प्रयास किया लेकिन अपराधी सौरभ कुमार भागने में सफल रहा।

Midlle News Content

एफसीआई थानाध्यक्ष अंजली कुमारी ने डेरा की तलाशी ली तो चौकी पर बिछाए बिछावन के नीचे एक देशी कार्बाइन, एक मैगजीन एवं दो जिंदा कारतूस बरामद किया। सदर डीएसपी टू भास्कर रंजन ने आगे बताया कि कुख्यात अपराधी सौरभ कुमार पर शराब कारोबार, हत्या, गोलीबारी, आर्म्स एक्ट, लूटपाट, मारपीट सहित कई मामले में एफसीआई, चकिया सहित अन्य थाना में करीब आधा दर्जन मामले दर्ज है। पुलिस कुख्यात अपराधी सौरभ कुमार की गिरफ्तारी हेतु लगातार छापेमारी कर रही है।

एफसीआई थानाध्यक्ष अंजली कुमारी ने बताया कि सौरभ कुमार एवं गौरव कुमार के खिलाफ कोई भी गवाही देने को तैयार नहीं है। उसका दहशत इस कदर है कि कोई कुछ भी बताने को तैयार नहीं है। पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है। उसे जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। उसके गिरोह के अन्य सदस्यों के विरुद्ध भी कारवाई की जा रही है।

बरौनी, बेगूसराय से धर्मवीर कुमार

- Sponsored -

- Sponsored -