बछवाड़ा के मुरलीटोल चौक पर आग लगने से चार दूकान समेत हजारो रुपये का सामान जलकर राख

 

फूस से निर्मित डिप्पो में अचानक एक साथ आग लग गई और जब तक लोग कुछ समझ पाते आग अपना विकराल रुप धारण कर लिया।

डीएनबी भारत डेस्क

बछवाड़ा थाना क्षेत्र के गोविंदपुर तीन पंचायत के मुरलीटोल चौक पर सोमवार की रात आग लगने से चार दूकान समेत दुकान में रखा सभी समान जलकर राख हो गया। स्थानीय ग्रामीण व् अग्निशामक दास्तां की टीम की मदद से किसी तरह आग पर काबू पाया गया।

Midlle News Content

स्थानीय ग्रामीणों कहा कि सूरो बनियाटोल निवासी महादेव साह के मिठाई दुकान व सूरो निवासी बबलु कुमार राय के फूस से निर्मित डिप्पो में अचानक एक साथ आग लग गई और जब तक लोग कुछ समझ पाते आग अपना विकराल रुप धारण कर लिया। देखते ही देखते समसीपुर भीड़ निवासी हरेराम राय का पान दुकान गुमटी में भी आग पकड़ लिया,

ग्रामीणों ने आग लगने की सूचना दमकल कर्मी को दिया। घटना स्थल पर अग्निशामक दास्तां की टीम व स्थानीय लोगों की मदद से किसी तरह आग पर काबू पाया गया। वही एक घंटे के बाद अचानक फरछीवन निवासी अशोक शर्मा के लुहरसारी की दुकान में आग पकड़ लिया, और देखते ही देखते फुस से निर्मित दुकान समेत दुकान में रखा सभी समान जलकर राख हो गया।

वही अग्निशमन दास्तां व ग्रामीणो की मदद से आग पर काबू पाया गया। स्थानीय लोगों ने बताया कि मुरली टोल चौक पर तीन दिनों के अन्दर आग लगने की दुसरी घटना है, विगत तीन दिन पुर्व आग लगने से तीन फल का दुकान जलकर राख हो गया था।

डीएनबी भारत डेस्क

- Sponsored -

- Sponsored -